RRB MI Exam: परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को मिलेगी एग्जाम फीस रिफंड, यहां देनी होगी बैंक डिटेल्स

रेलवे भर्ती बोर्ड ने मंत्रिस्तरीय और पृथक श्रेणी के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) लेने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा फीस की वापसी शुरू कर दी है. अगर आप इस परीक्षा में शामिल हुए हैं तो आपके बैंक में परीक्षा का रिफंड भेज दिया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

RRB MI Exam: रेलवे भर्ती बोर्ड ने मंत्रिस्तरीय और पृथक श्रेणी के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) लेने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा फीस की वापसी शुरू कर दी है. अगर आप इस परीक्षा में शामिल हुए हैं तो आपके बैंक में परीक्षा का रिफंड भेज दिया जाएगा.

बता दें, आरआरबी ने छात्रों क  अपना बैंक की डिटेल्स देने के लिए कहा है, 'अपडेट बैंक अकाउंट लिंक' को एक्टिव करने के लिए लिंक दिया गया है. यहां उम्मीदवार अपने बैंक की डिटेल्स दे सकते हैं.  बता दें, ये सुविधा 2 मार्च सुबह 10 बजे से 17 मार्च शाम 5 बजे तक लाइव होगी.  इन छात्रों को उनके सही बैंक खाते का विवरण प्रदान करने के लिए SMS और ईमेल भी भेजा जाएगा.

RRB ने उम्मीदवारों से आगे यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है कि उनके द्वारा प्रदान किया गया बैंक खाता संख्या और IFSC  कोड सही हो. जमा करने के बाद बैंक विवरण में संशोधन संभव नहीं होगा, इसलिए उम्मीदवारों द्वारा अतिरिक्त सावधानी बरती जानी चाहिए. (डायरेक्ट बैंक डिटेल्स डालने के लिए यहां करें क्लिक)

नोट: आरआरबी उम्मीदवारों द्वारा प्रस्तुत गलत विवरणों के कारण, यदि कोई हो, रिफंड की विफलता की जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article