MHT CET Registration 2020: आवेदन करने की आज आखिरी तारीख, Mahacet.org पर जाकर भरें फॉर्म

इससे पहले, स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट ( CET) सेल, महाराष्ट्र ने विभिन्न कार्यक्रमों के लिए सीएपी आवेदन की समय सीमा सात दिनों तक बढ़ा दी थी,. महाराष्ट्र के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने कहा कि यह निर्णय छात्रों और अभिभावकों की मांगों के अनुसार एक समीक्षा बैठक में किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

MHT CET Registration 2020: मास्टर ऑफ बिजनेस (MBA) के लिए MHT CET 2020, BArch कोर्सेज में एडमिशन के लिए आवेदन की प्रकिया का आज आखिरी दिन है. योग्य उम्मीदवार mahacet.org पर 11:59 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

इससे पहले, स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट ( CET) सेल, महाराष्ट्र ने विभिन्न कार्यक्रमों के लिए CAP आवेदन की समय सीमा सात दिनों तक बढ़ा दी थी,. महाराष्ट्र के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने कहा कि यह निर्णय छात्रों और अभिभावकों की मांगों के अनुसार एक समीक्षा बैठक में किया गया है.

"सामंत ने सोशल मीडिया पर कहा था," विभाग द्वारा निर्देशित किया गया है कि स्नातक और स्नातकोत्तर व्यावसायिक पाठ्यक्रमों की प्रवेश प्रक्रिया के लिए छात्रों और अभिभावकों की मांग के अनुसार ऑनलाइन आवेदन भरने की समय सीमा सात दिन बढ़ा दी जाए. "

बीटेक प्रवेश के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 दिसंबर और बीफार्मासिटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 21 दिसंबर है.

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल