कक्षा 12वीं के Jammu Division Bi-Annual परिणाम जारी, जानें-कैसे मिलेगी मार्कशीट, यहां करें चेक

जम्मू और कश्मीर स्टेट बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जम्मू (समर जोन) के लिए हायर सेकेंडरी पार्ट टू (कक्षा 12 वीं) बाईएनुअल 2020 के परिणाम जारी कर दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर स्टेट बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जम्मू (समर जोन) के लिए हायर सेकेंडरी पार्ट टू (कक्षा 12 वीं) बाईएनुअल 2020 के परिणाम जारी कर दिए हैं. जो छात्र परीक्षा में शामिल हुए हैं वह आधिकारिक वेबसाइट jkbose.ac.in से रिजल्ट चेक कर सकते हैं. आपको बता दें, इस साल रिजल्ट कोरोना वायरस के कारण देरी से जारी किया गया है.

JKBOSE 12th Bi-Annual Jammu results: जानें- कैसे चेक कर रिजल्ट

- JKOBSE की आधिकारिक वेबसाइट jkbose.ac.in पर जाएं

-  होम पर जाएं और परिणाम लिंक पर क्लिक करें.

- अपने रोल नंबर और अन्य जानकारी सबमिट करें

- आपका JKBOSE परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देने लगेगा.

- मार्कशीट  डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट ले लें. (परिणाम डायरेक्ट चेक करने के लिए यहां करें क्लिक)

छात्र इस बात का ध्यान दें कि जम्मू डिवीजन के समर जोन के लिए JKBOSE 12वीं बाय-एनुअल परिणाम 2020 कोविड-19 महामारी की असाधारण परिस्थितियों के बीच जारी किया गया है.

ऐसे में बोर्ड ने छात्रों को केवल ई-मोड के माध्यम से परिणाम ऑनलाइन उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है. छात्रों को अपने परिणाम स्कोरकार्ड देखने के लिए jkbose.ac.in पर लॉग इन करना होगा. छात्र इस बात का ध्यान रखें कि अन्य सभी परिणाम संबंधी दस्तावेज जैसे कि मार्कशीट सहित अन्य डॉक्यूमेंट्स बाद में छात्रों को दिए जाएंगे.

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir के Kulgam में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, गोलीबारी में दो आतंकवादी ढेर