UP Polytechnic JEECUP Admit Card 2023: जेईईसीयूपी ने ट्विट कर यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा की नई तारीखें जारी कीं, एडमिट कार्ड जल्द  

JEECUP Admit Card 2023: जेईईसीयूपी ने ट्विट किया, यूपीजेईई (P)- 2023 परीक्षा की तिथियां 2 अगस्त से 7 अगस्त के बीच होंगी. एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किए जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
UP Polytechnic JEECUP Admit Card 2023: जेईईसीयूपी ने ट्विट कर यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा की नई तारीखें जारी कीं
नई दिल्ली:

UP Polytechnic Admit Card 2023: उत्तर प्रदेश पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा का आयोजन अगस्त में किया जाना है. ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन काउंसिल  (JEECUP) उत्तर प्रदेश परीक्षा की तिथि और एडमिट कार्ड जारी करने की तिथियों में लगातार बदलाव कर रहा है. ताजा अपडेट में जेईईसीयूपी ने उत्तर प्रदेश ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन (पॉलिटेक्निक) यानी यूपीजेईई 2023 परीक्षा की नई तिथियां जारी की हैं. जेईईसीयूपी ने मंगलवार देर रात यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा की तारीखों को लेकर ट्विट किया. ट्विट में जेईईसीयूपी परीक्षा की नई तिथि बताई गई है, इसके मुताबिक यूपी पॉलिटेक्निक की परीक्षा 2 अगस्त से 7 अगस्त तक आयोजित की जाएंगी. जेईईसीयूपी ने ट्विट किया, ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा UPJEE(P)-2023 की परीक्षा की तिथियां 02/08/23 से 07/08/23 के मध्य निर्धारित की गई हैं. 

Advertisement

JEECUP 2023: यूपी पॉलिटेक्निक की अगस्त के पहले हफ्ते की परीक्षा स्थगित, जानें जेईईसीयूपी एडमिट कार्ड अब कब आएगा

वहीं इस परीक्षा के लिए जिन छात्रों ने आवेदन किया है, वे बेसब्री से यूपी पॉलिटेक्निक एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं. खबरों की मानें तो छात्रों का यह इंतजार बस खत्म होने वाला है. जेईईसीयूपी एडमिट कार्ड गुरुवार, 27 जुलाई को जारी किया जा सकता है. यूपी की इस परीक्षा में बैठने के लिए छात्रों को जेईईसीयूपी की आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने होंगे. हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है. पहले यूपीजेईई एडमिट कार्ड 16 जुलाई को जारी किया जाना था. 

Advertisement

UGC NET Result 2023: नेट परीक्षा के नतीजे घोषित, 37242 कैंडिडेट्स असिस्टेंट प्रोफेसर और JRF के लिए 4937 क्वालिफाइड

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में, यूपीजेईई 2023 के लिए ऑनलाइन पंजीकरण विंडो नए उम्मीदवारों के लिए फिर से खोल दी गई थी. उन्हें 14 जुलाई तक अपने फॉर्म जमा करने की अनुमति दी गई थी.

Advertisement

CBSE Compartment Result 2023: कक्षा 10वीं, 12वीं के लिए सीबीएसई कंपार्टमेंट रिजल्ट इस डेट को होगा जारी, संभावित तारीख यहां जानें

Advertisement

जेईईसीयूपी एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें | How to download UP JEE Polytechnic Admit Cards

  • आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर जाएं.
  • होम पेज पर दिए गए एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक को खोलें.
  • आवश्यक जानकारी दर्ज करें और लॉगिन करें.
  • यूपी पॉलिटेक्निक एडमिट कार्ड जांचें और डाउनलोड करें.
  • परीक्षा के दिन के लिए एक प्रिंटआउट लें.
Featured Video Of The Day
Monsoon Update: मौसम विभाग के मुताबिक देश के ज़्यादातर हिस्से में पहुंचा मॉनसून