ICSI CS Exam Admit Card: जारी हुए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड, यहां देखें शेड्यूल

ICSI CS Exam Admit Card: एडमिट कार्ड जारी कर दिया हैं. जानें- कैसे करें चेक

ICSI CS Exam Admit Card: जारी हुए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड, यहां देखें शेड्यूल

ICSI CS Exam Admit Card: जारी हुए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड, यहां देखें शेड्यूल

नई दिल्ली:

ICSI CS Exam Admit Card: ICSI CS परीक्षा 2021 का एडमिट कार्ड इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) द्वारा आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जारी कर दिया गया है. फाउंडेशन परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके ICSI की आधिकारिक साइट के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. परीक्षा 13 अगस्त और 14 अगस्त 2021 को आयोजित की जाएगी. (डायरेक्ट रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें)

फाउंडेशन प्रोग्राम, एग्जिक्यूटिव प्रोग्राम ( ओल्ड और न्यू प्रोग्राम) और प्रोफेशनल प्रोग्राम  (ओल्ड और न्यू प्रोग्राम) के लिए CS परीक्षा 10 अगस्त, 2021 से 20 अगस्त, 2021 तक आयोजित की जाएगी. एग्जिक्यूटिव और प्रोफेशनल कोर्सेज के लिए CS परीक्षा  10 अगस्त से 20 अगस्त तक आयोजित की जाएगी.

ICSI फाउंडेशन परीक्षा सुबह और दोपहर दो  शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. प्रोफेशनल  और एग्जिक्यूटिव प्रोग्राम के लिए परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित की जाएगी. 21, 22, 23 और 24 अगस्त को किसी भी प्रकार की आपात स्थिति में संस्थान द्वारा रिजर्व में रखा गया है.

ICSI छात्रों को CS एग्जिक्यूटिव  और  प्रोफेशनल  प्रोग्राम की फाइनल परीक्षा के लिए एक अतिरिक्त प्रयास प्रदान करेगा. CS एग्जिक्यूटिव और एग्जिक्यूटिव प्रोग्राम  के ओल्ड प्रोग्राम के छात्र 10 अगस्त से 20 अगस्त, 2021 तक आगामी परीक्षाओं में शामिल होने में असमर्थ हैं, कोविड से जुड़े कारणों से दिसंबर में परीक्षा में बैठने का एक और अवसर मिलेगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com