AP Inter Practical Exams 2022: आंध्र प्रदेश इंटर प्रैक्टिकल परीक्षा स्थगित, रिवाइज्ड तिथि जल्द ही होगी जारी

AP Inter Practical Exams 2022:आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, “प्रैक्टिकल परीक्षाएं पुनर्निर्धारित की जाएंगी, तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी.”

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
आंध्र प्रदेश बोर्ड की प्रैक्टिकल परीक्षा स्थगित
नई दिल्ली:

AP Inter Practical Exams 2022: बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन, आंध्र प्रदेश (BIEAP) ने इंटरमीडिएट या कक्षा 12वीं की व्यावहारिक परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. यह परीक्षा आज से यानी 11 मार्च से आयोजित होने वाली थी. आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, “प्रैक्टिकल परीक्षाएं पुनर्निर्धारित की जाएंगी, तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी.”

 ये भी पढ़ें ः जेईई मेन के साथ टकराव से बचने के लिए पश्‍च‍िम बंगाल बोर्ड ने 12वीं की डेटशीट में किया बदलाव 

JEE Main 2022: जेईई मेन के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया की जानकारी यहां से जानें

बता दें कि इंटर प्रैक्टिकल परीक्षा 11 मार्च से 31 मार्च तक दो सत्रों में आयोजित होने वाली थी. प्रैक्टिकल परीक्षा  सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक होने वाली थी. इंटर प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए हॉल टिकट छात्र आधिकारिक वेबसाइट- bie.ap.gov.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं.

आध्र प्रदेश इंटर मार्च 2022 प्रैक्टिकल परीक्षा हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर, आधार नंबर या प्रथम वर्ष की सार्वजनिक परीक्षाओं के हॉल टिकट नंबर का उपयोग करना होगा.

बता दें कि संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) मुख्य 2022 की तारीखों के साथ संभावित टकराव से बचने के लिए इंटरमीडिएट, कक्षा 12वीं परीक्षा कार्यक्रम को पहले संशोधित किया गया था. इंटर परीक्षा अब 22 अप्रैल को लैंग्वेज फर्स्ट पेपर के साथ शुरू होगी. 11 मई को मॉर्डनल लैंग्वेज और भूगोल के पेपर के साथ परीक्षा समाप्त होगी. इंटर द्वितीय वर्ष की परीक्षा 23 अप्रैल से होगी.  

Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार