सिग्नेचर ग्लोबल ने गुरुग्राम की आवासीय परियोजना में 1,008 फ्लैट 3,600 करोड़ रुपये में बेचे

सिग्नेचर ग्लोबल के चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि हमने द्वारका एक्सप्रेसवे पर गुरुग्राम के सेक्टर 37डी में एक नई आवासीय परियोजना शुरू की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रियल एस्टेट कंपनी सिग्नेचर ग्लोबल ने गुरुग्राम में अपनी नई आवासीय परियोजना में 1,008 लक्जरी फ्लैट बेचकर 3,600 करोड़ रुपये से अधिक जुटाए हैं. इससे पता चलता है कि कीमतों में बढ़ोतरी के बावजूद आवास बाजार की मांग मजबूत है. 
सिग्नेचर ग्लोबल के चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि अब चालू वित्त वर्ष में कंपनी की बिक्री बुकिंग 4,500 करोड़ रुपये के शुरुआती अनुमान के मुकाबले आसानी से 7,200 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी.

सिग्नेचर ग्लोबल के चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल ने कहा, ‘‘हमने द्वारका एक्सप्रेसवे पर गुरुग्राम के सेक्टर 37डी में एक नई आवासीय परियोजना शुरू की है. हमने वहां सभी 1,008 आवासीय इकाइयां 3,600 करोड़ रुपये से अधिक में बेच दी हैं.''

Advertisement

उन्होंने कहा कि कंपनी को इस नई 16.5 एकड़ की परियोजना ‘डीई लक्स-डीएक्सपी' में ग्राहकों से 5,400 ईओआई रुचि पत्र (ईओआई) मिले थे. उन्होंने कहा कि तीन से चार करोड़ रुपये कीमत वाले प्रीमियम घरों की भारी मांग है. गुरुग्राम के बाजार में ज्यादातर प्रीमियम परियोजनाओं में फ्लैट का दाम सात करोड़ रुपये से अधिक है. 

चेयरमैन ने बताया कि लगभग 35 प्रतिशत फ्लैट की बुकिंग अनिवासी भारतीयों (एनआरआई) और कॉरपोरेट जगत के बड़े अधिकारियों द्वारा की गई है. उन्होंने बताया कि कंपनी इस नई आवासीय परियोजना में डिलिवरी 2028 में शुरू करेगी. 

Featured Video Of The Day
Lok Sabha-Rajya Sabha अध्यक्ष ने दी T20 में Team India को जीत की बधाई