एमवे के अध्यक्ष व CEO नियुक्त हुए माइकल नेल्सन, मिलिंद पंत की लेंगे जगह

एमवे ने बयान में कहा, "माइकल नेल्सन कंपनी में मिलिंद पंत की जगह लेंगे, जो जनवरी, 2019 से CEO के रूप में कार्यरत थे... माइकल नेल्सन एमवे में तीन दशक से अधिक का अनुभव लेकर आ रहे हैं... वह रणनीति, आपूर्ति शृंखला, मानव संसाधन और प्रौद्योगिकी संबंधी कई महत्वपूर्ण नेतृत्वकारी भूमिकाएं निभा चुके हैं..."

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रसाधन तथा स्वास्थ्य संबंधी उत्पाद बेचने वाली 'डायरेक्ट सेलिंग' क्षेत्र की प्रमुख कंपनी एमवे ने माइकल नेल्सन को अपना अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) नियुक्त किया है. नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी.

कंपनी ने बयान में कहा, "माइकल नेल्सन कंपनी में मिलिंद पंत की जगह लेंगे, जो जनवरी, 2019 से CEO के रूप में कार्यरत थे... माइकल नेल्सन एमवे में तीन दशक से अधिक का अनुभव लेकर आ रहे हैं... वह रणनीति, आपूर्ति शृंखला, मानव संसाधन और प्रौद्योगिकी संबंधी कई महत्वपूर्ण नेतृत्वकारी भूमिकाएं निभा चुके हैं..."

एमवे निदेशक मंडल के सह-प्रमुख स्टीव वान एन्देल ने कहा, "हमें पूरा विश्वास है कि वह एमवे को वर्तमान तथा भविष्य में उद्योग में अग्रणी बने रहने, वृद्धि करने और फलने-फूलने के लिए आवश्यक अनुभव लाएंगे..."

बयान में कहा गया, "पूर्व CEO मिलिंद पंत के जाने पर एमवे निदेशक मंडल उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है..."

Featured Video Of The Day
Bihar Flood News: बिहार में नदियों का तांडव, 13 जिलों में पानी बना परेशानी, देखिए NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article