Amazon ला रहा Great Freedom Festival Sale, शॉपिंग पर पाएं शानदार डील्स और 80% तक का बंपर डिस्काउंट्स

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: Amazon फ्रीडम सेल में आपको टीवी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक और अन्य कैटेगरी के प्रोडक्ट पर 65% से लेकर 80% तक की छूट के साथ सस्ती रेट पर मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
A
नई दिल्ली:

Amazon Sale 2024: अगस्त का महीना कई फेस्टिवल लेकर आया है. रक्षाबंधन,स्वतंत्रता दिवस जैसे खास मौके पर शॉपिंग का क्रेज बढ़ जाता है. ऐसे में हर साल की तरह इस साल भी अमेज़न अपने ग्राहकों के लिए  15 अगस्त ,स्वतंत्रता दिवसके खास मौके पर  ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल शुरू करने जा रहा है. इसके तहत  अमेज़न अपने ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग पर धमाकेदार ऑफर्स  के साथ-साथ बंपर डिस्काउंट लेकर आया है.

इलेक्ट्रॉनिक और अन्य प्रोडक्ट पर 65% से 80% तक की बंपर छूट

बता दें कि अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल (Amazon Great Freedom Festival Sale 2024) की शुरुआत 6 अगस्त से होने जा रही है. हालांकि,  अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले यानी 5 अगस्त से ही शुरू हो जाएगी. Amazon फ्रीडम सेल में आपको टीवी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक और अन्य कैटेगरी के प्रोडक्ट पर 65% से लेकर 80% तक की बंपर छूट मिलने जा रही है. चलिए एक-एक करके इन ऑफर्स के बारे में जान लेते हैं....

स्मार्टफोन सिर्फ 6,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं.इस सेल में स्मार्टफोन सिर्फ 6,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं, जिसमें OnePlus, iQOO, Mi और Narzo जैसे ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स शामिल हैं. इसके साथ 24 महीने तक की नो कॉस्ट EMI और पुराने फोन एक्सचेंज पर 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा, मोबाइल एक्सेसरीज़ सिर्फ 79 रुपये से शुरू हो रही है और इस पर 5,000 रुपये तक का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है.

Photo Credit: Amazon.in

सैमसंग और Xiaomi जैसे ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी पर शानदार ऑफर्स

Amazon Great Festival Sale 2024: अमेजन के ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बेस्टसेलिंग स्मार्ट टीवी पर शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं. सेल में 6,999 रुपये से शुरू होने वाले स्मार्ट टीवी उपलब्ध हैं. जिसमें सैमसंग और Xiaomi जैसे ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स शामिल हैं. साथ ही, 24 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई और पुराने टीवी एक्सचेंज पर 5,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 

Photo Credit: Amazon.in

वाशिंग मशीन पर 60% तक और फ्रीज पर 55% तक की छूट

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: अमेजन के ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में होम अप्लायंसेज़ पर शानदार डील्स मिल रही हैं. सेल में टॉप-रेटेड वाशिंग मशीन पर 60% तक और बेस्टसेलिंग रेफ्रिजरेटर पर 55% तक की छूट है.इसके साथ ही, बेस्टसेलिंग एयर कंडीशनर 25,990 रुपये से शुरू हो रहे हैं और  सेल में एलजी, सैमसंग, गोरेज और हाइअर जैसे ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स शामिल हैं. आप नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं.

Photo Credit: Amazon.in

किचनवेयर और अप्लायंसेज़ 89 रुपये से शुरू

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: अमेजन के ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में घर, किचन और आउटडोर प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं. सेल में किचनवेयर और अप्लायंसेज़ 89 रुपये से शुरू हो रहे हैं, वहीं होम डेकोर और एसेंशियल्स 59 रुपये से शुरू हो रहे हैं. इसके साथ ही, टूल्स और होम इंप्रूवमेंट प्रोडक्ट्स 99 रुपये से और स्पोर्ट्स, फिटनेस और आउटडोर सामान भी 99 रुपये से शुरू हो रहे हैं. सेल में हावेल्स, नावसा, एशियन पेंट्स और कई अन्य ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स शामिल हैं. 

Advertisement

Photo Credit: Amazon.in

फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स 99 रुपये से शुरू

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर गजब के ऑफर्स मिल रहे हैं. इस सेल में कपड़े 499 रुपये, जूते 399 रुपये,  फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट 99 रुपये और गहने, घड़ियाँ आदि 199 रुपये से शुरू हो रहे हैं. यहां जनास्या, बाटा, किवी और सफारी जैसे ब्रांड्स पर खास छूट मिल रही है.

Photo Credit: Amazon.in

फ्लाइट टिकट्स पर 20% तक और होटल बुकिंग पर 40% तक की छूट

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में ट्रैवल बुकिंग पर खास ऑफर्स मिल रहे हैं. फ्लाइट टिकट्स पर 20% तक और होटल बुकिंग पर 40% तक की छूट है. इसके अलावा,अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 6,000 रुपये तक की छूट और ट्रेन टिकट पर 100 रुपये तक का रिफंड पा सकते हैं. अमेज़न पे का इस्तेमाल करके पर भी बेनिफिट मिलने वाला है.

Advertisement

Photo Credit: Amazon.in

SBI Credit Card पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट

बता दें कि इस फ्रीडम फेस्टिवल सेल में शॉपिंग के दौरान SBI कार्ड यूजर्स बेहद कम कीमत में घर बैठे शॉपिंग कर सकते हैं.अगर आप  SBI Credit Card का इस्तेमाल करके EMI का ऑप्शन चुनते हैं तो 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट और  कैशबैक दिया जाता है. 
 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India