Adani Group के शेयरों ने भरी तेज रफ्तार, अदाणी एंटरप्राइजेज 52 वीक हाई लेवल पर पहुंचा

Adani Stocks: बीएसई पर अदाणी ग्रुप के शेयरों (Adani Group Share) में अदाणी एंटरप्राइजेज, एनडीटीवी, अदाणी पोर्ट्स और अदाणी पावर के शेयरों में सबसे अधिक तेजी देखी गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Adani Group Stocks: अदाणी एंटरप्राइजेज का मार्केट कैप बढ़कर 3.81 लाख करोड़ रुपये हो गया.
नई दिल्ली:

अदाणी ग्रुप की कंपनियों के शेयर (Adani Group Stocks) में आज यानी गुरुवार, 23 मई को शानदार तेजी देखी जा रही है. शेयर बाजार के दोनों बेंचमार्क इंडेक्स सेंसेक्स-निफ्टी में रिकॉर्ड तेजी के बीच अदाणी ग्रुप की सभी 10 लिस्टेड कंपनियों के शेयर बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं. बीएसई पर अदाणी ग्रुप के शेयरों (Adani Group Share) में अदाणी एंटरप्राइजेज, एनडीटीवी, अदाणी पोर्ट्स और अदाणी पावर के शेयरों में सबसे अधिक तेजी देखी गई.

फ्लैगशिप कंपनी अदाणी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises Share Price) 3,156.70 के लेवल पर खुलने के बाद 6 प्रतिशत से अधिक की तेजी के साथ 3,377.50 के 52-वीक हाई लेवल पर जा पहुंचा. इस वजह से अदाणी एंटरप्राइजेज का मार्केट कैप 3.81 लाख करोड़ रुपये हो गया.

Advertisement

इसके साथ ही 1:42 बजे के करीब एनडीटीवी का शेयर (NDTV Share Price) 22.65 अंक यानी 9.83% की तेजी के साथ 253 रुपये हो गया. अदाणी पोर्ट्स (Adani Ports Share Price)  52 अंकों 3.65% की तेजी के साथ 1,430 को 52 वीक हाई पर चला गया.

आज के कारोबार में अदाणी पावर का शेयर (Adani Power Share Price) 3 प्रतिशत से अधिक की बढ़त के साथ 720.50 के  52 वीक हाई हाई पर पहुंच गया.

अन्य शेयरों की बात करें तो 1:50 बजे के करीब अदाणी विल्मर का शेयर (Adani Wilmar Share Price) 2.22 प्रतिशत, एसीसी का शेयर (ACC Share Price) 1.83 प्रतिशत, अंबुजा सीमेंट्स का शेयर (Ambuja Cements Share Price) 1.04 प्रतिशत ,अदाणी एनर्जी सॉल्यूशंस(Adani Energy Solutions Share Price)1.94 प्रतिशत और अदाणी ग्रीन एनर्जी (Adani Green Energy Share Price) 1.73 प्रतिशत की तेजी के साथ कारोबार कर रहा था.
 

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)

Featured Video Of The Day
Delhi Water Crisis | राजनीतिक लाभ के लिए जल संकट को अवसर में बदला : Vinai Kumar Saxena
Topics mentioned in this article