जीनत अमान के इंस्टाग्राम फैन्स में 60 प्रतिशत है 25 से 44 की उम्र के, एक्ट्रेस ने पूछा- सच बताना, आप में से...

70s की अदाकारा जीनत अमान ने अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के साथ एक खूबसूरत पुरानी तस्वीर शेयर की है और एक सवाल पूछा है.

जीनत अमान के इंस्टाग्राम फैन्स में 60 प्रतिशत है 25 से 44 की उम्र के, एक्ट्रेस ने पूछा- सच बताना, आप में से...

जीनत अमान ने अपनी एक पुरानी तस्वीर के साथ फैंस से पूछा सवाल

नई दिल्ली:

70 के दशक की मशहूर अदाकारा जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर जबसे डेब्यू किया है. वह अपने फैंस से इंटरेक्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. फिल्म से जुड़ा किस्सा हो या बॉलीवुड स्टार्स के साथ अपनी तस्वीरों के साथ वह फैंस से अक्सर सवाल करती हुई नजर आती हैं. इसी बीच अपनी एक पुरानी और खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम फैमिली से एक सवाल पूछ लिया है कि कितने लोगों ने मेरी फिल्में देखी हैं. आइए आपको बताते हैं पूरा किस्सा. 

डॉन एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, आपके शनिवार को प्रेरित करने के लिए एक पुरानी तस्वीर. बच्चों ने पहली बार मुझे मेरे पेज के एनालेटिक्स के बारे में बताया.  मुझे यह जानकर बहुत अच्छा लगा और हैरानी हुई कि आपमें से 60% से अधिक लोग 25 से 44 वर्ष के बीच हैं! इस आयु वर्ग में आप सभी, अब मेरे साथ ईमानदार रहें. आप में से कितने लोगों ने वास्तव में कभी मेरी कोई फिल्म देखी है? पुनश्च: मेरे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में से लगभग 70% महिलाएं हैं! मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं!

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस ही नहीं सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने लिखा, आपकी सभी फिल्में देखी हैं. और डॉन, यादों की बारात, कुर्बानी, लावारिस और सभी क्लासिक्स के अलावा, मैं अशांति, गोपीचंद जासूस और इंसाफ का तराजू में आपके शक्तिशाली परफॉर्मेंस की दीवानी थी. जब मैं छोटी थी तो मैंने आपको वेम्बली एरेना के सभी शो में लाइव भी देखा था. आप वास्तव में शब्द के हर मायने में ओजी दीवा थे और अब भी हैं. 

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, सच में आज आप जो हैं उसके लिए मैं यहां हूं. ना कि जो आप 40 साल पहले थीं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, मैम.. मैंने आपकी अधिकतर सभी फिल्में देखी हैं और स्क्रीन पर निभाए गए आपके सभी किरदार बहुत पसंद आए. बता दें, जीनत अमान को सत्यम शिवम सुंदरम, डॉन, हरे रामा हरे कृष्णा, कुर्बानी, यादों की बारात और धर्मवीर जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला