Zareen Khan ने जिम में फुल डेडिकेशन के साथ किया वर्कआउट, Video में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज

जरीन खान (Zareen Khan) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूरे डेडिकेशन के साथ वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) अपने अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ जरीन खान अपने स्टाइल के लिए भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. जरीन खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूरे डेडिकेशन के साथ वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में जरीन खान का वर्कआउट करते हुए अंदाज वाकई में देखने लायक है. वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी तक 98 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

जरीन खान (Zareen Khan) के इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे टाइट्स में नजर आ रही हैं. इसमें एक्ट्रेस डंबल्स के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए जरीन खान ने लिखा, "इस बारे में क्या ख्याल है." वीडियो में फैंस जरन खान के जबरदस्त अंदाज को लेकर भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जरीन खान अपने बेबाक स्टाइल को लेकर यूं चर्चा में आई हों. इससे पहले भी एक्ट्रेस कभी अपने डांस वीडियो तो कभी ग्लैमरस लुक्स को लेक सुर्खियों में आ जाती हैं. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं. 
 

Advertisement

Subscribe NDTV "Sehat-Wehat': एक दिन में क‍ितना नमक खाएं | How much salt is too much How Much

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम