जरीन खान ने अपनी मॉम के साथ मिलकर बनाया टेस्टी बटर चिकन, देखें वायरल Video

जरीन खान (Zareen Khan) ने अपनी मॉम के साथ मिलकर बनाया बटर चिकन, वीडियो हुआ वायरल.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में जरीन खान अपनी मॉम के साथ बटर चिकन बनाती नजर आईं. वीडियो को जरीन ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. इस वीडियो में जरीन खान की मॉम बटर चिकन बनाने की सारी रेसिपी बता रही हैं. वहीं, कहीं-कहीं जरीन (Zareen Khan Video) भी उनकी किचन में हेल्प कर रही हैं. आखिर में टेस्टी बटर चिकन बनकर तैयार हो जाता है. जरीन खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

हाल ही में जरीन खान (Zareen khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था. इस तस्वीर में एक्ट्रेस मुंह पर मास्क लगाए नजर आ रही थीं. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मुझे यह नया नॉर्मल पसंद नहीं आया. मुझे पुराना नॉर्मल वापस चाहिए. क्या कोई और मेरे साथ है?" जरीन खान की इस तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement


बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?