यशराज मुखाते के 'पारी होरी है' का यूट्यूब पर मच गया धमाल, Video 91 लाख के पार

यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने अब 'पारी होरी है (Pawri Hori Hai)' डायलॉग को बीट्स के साथ जबरदस्त बना दिया है और इस वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर खूब देखा जा रहा है.

यशराज मुखाते के 'पारी होरी है' का यूट्यूब पर मच गया धमाल, Video 91 लाख के पार

Pawri Hori Hai: यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) का नया वीडियो हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ऐसे म्यूजिशन और सिंगर हैं जो अकसर डायलॉग्स को बीट के जरिये कैची नंबर में तब्दील कर देते हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने एक वायरल वीडियो के साथ भी किया है. 'साड्डा कुत्ता कुत्ता, तुआड्डा कुत्ता टॉमी' के जरिये जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाले यशराज मुखाते ने अब 'पारी होरी है (Pawri Hori Hai)' डायलॉग को बीट्स के साथ जबरदस्त बना दिया है और इस वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर खूब देखा जा रहा है. यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) की इस नई पेशकश को यूट्यूब पर 91 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में भी है. इस तरह उन्होंने फैन्स का दिल जीतने में एक बार फिर कामयाबी हासिल की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) पेशे से इंजीनियर हैं और औरंगाबाद के रहने वाले हैं. वह म्यूजिक को नए तरीके से पेश करने की कोशिश करते हैं. अगस्त 2020 में वह उस समय सुर्खियो में आए थे जब उन्होंने 'साथ निभाना साथिया' के 'रसोड़े में कौन था' डायलॉग को बीट्स के साथ पेश किया था. यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) 25 साल के हैं, और उनका यह नया अंदाज उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिला रहा है.