कौन है रिया सिंघा, जिसने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब

इंडिया की रिया सिंघा अब इंटरनेशनली मिस यूनिवर्स 2024 के लिए कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाली हैं. उन्होंने मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 कॉन्टेस्ट रविवार को जयपुर में हुआ था. जिसका हिस्सा बॉलीवुड क्वीन उर्वशी रौतेला भी बनी थीं. इन प्रतियोगिता को जीतने वाले रिया सिंघा गुजरात की रहने वाली हैं. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद रिया अब मैक्सिको में होने वाले मिस यूनिवर्स पेजेंट 2024 में हिस्सा लेने वाली हैं. रिया के मिस यूनिवर्स इंडिया बनने के बाद उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उन्हें ये ताज किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की क्वीन उर्वशी रौतेला ने पहनाया था जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ताज जीतने के बाद कही ये बात

रिया सिंघा ने मिस यूनिवर्स इंडिया का क्राउन जीतने के बाद अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने एएनआई से बातचीत में कहा- आज मैंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीता है. मैं बहुत आभारी हूं. मैंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है. जहां मैं खुद को इस ताज के काबिल समझ सकती हूं. मैं पिछले विजेताओं से बहुत प्रेरित हूं.

उर्वशी ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 2015 की मिस यूनिवर्स इंडिया फाइनलिस्ट उर्वशी रौतेला ने रिया को ताज पहनाया. मीडिया से बात करते हुए उर्वशी ने कहा-मैं महसूस कर सकती हूं कि सभी लड़कियां क्या महसूस कर रही हैं. विजेता अद्भुत हैं. वे मिस यूनिवर्स में हमारे देश का बहुत अच्छा प्रतिनिधित्व करेंगी और मुझे उम्मीद है कि भारत इस साल फिर से मिस यूनिवर्स का ताज जीतेगा. सभी लड़कियां कड़ी मेहनत करने वाली, समर्पित और बेहद खूबसूरत हैं. बता दें 18 साल की रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.वो आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. 

रिया ने फिनाले के लिए स्टेज पर आने से पहले एक पोस्ट भी शेयर किया था. उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. रिया ने लिखा था-आज आखिरी दिन है...मैं उन सभी खूबसूरत लोगों के लिए बहुत आभारी हूं जिनसे मैं मिली, प्यार, समर्थन और सबसे महत्वपूर्ण अवसर के लिए.

Featured Video Of The Day
Assembly Election 2024: कौन से मुद्दे पर Rohtak में पड़ेंगे वोट? | NDTV Election Carnival
Topics mentioned in this article