कौन है कंचन मलिक ? 20 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी कर गूगल पर ट्रेंड कर रहा है ये नाम

अगर आपने गूगल ट्रेंड चेक किया हो तो पता चलेगा कि कंचन मलिक नाम इस वक्त टॉप ट्रेंड में है.

कौन है कंचन मलिक ? 20 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी कर गूगल पर ट्रेंड कर रहा है ये नाम

कंचन मलिक की दूसरी शादी

नई दिल्ली:

टॉलीवुड एक्टर और नेता कंचन मलिक इस वक्त गूगल पर ट्रेंड खबर है. उन्हें लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि उन्होंने तीसरी शादी की है. कंचन मलिक ने श्रीमोयी चट्टोराज के साथ एक दूसरे का साथ निभाने की कस्में खाईं. ये दोनों लंबे समय से साथ थे और आखिरकार शादी कर एक रिश्ते में बंध गए. उनकी शादी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं जिनमें ये नया कपल ब्राइट रेड कलर के कपड़ों में नजर आया. कंचन लाल शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे और श्रीमोयी ने लाल साड़ी पहनकर अपना ब्राइडल लुक कम्पलीट किया. श्रीमोयी का कहना है कि उनकी कोर्ट मैरिज वेलेंटाइन डे के दिन हुई थी और वे अगले महीने की शुरुआत में एक समाज के सामने एक शादी समारोह आयोजित करने वाले हैं.

यहां देखें तस्वीरें:

कंचन मलिक और श्रीमोयी:

कंचन और श्रीमोयी के अफेयर की चर्चा लंबे समय तक टॉलीवुड में रही और उन्हें अलग अलग पार्टियों और इवेंट्स में देखा गया. कंचन और श्रीमोयी के बीच उम्र का काफी अंतर है. कंचन की उम्र 53 साल है जबकि श्रीमोयी करीब 30 साल की हैं. इनमें करीब 20 साल का फर्क है. कुछ महीने पहले, कंचन मलिक और श्रीमोयी चट्टोराज को रास उत्सव उत्सव में साथ देखा गया था जिसे सोशल मीडिया पर श्रीमोयी चट्टोराज के पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में कैद किया गया था. वीडियो में श्रीमोयी को पीले और लाल रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है इसमें उनके बालों में फूल लगे हुए हैं. वहीं कंचन ने लाल और सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ है.

कंचन मलिक की पिछली शादियां:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीमोयी चट्टोराज से शादी करने से पहले कंचन मलिक की शादी पिंकी बनर्जी से हुई थी, जो उनकी दूसरी पत्नी थीं. दोनों का एक बेटा भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंचन द्वारा शुरू की गई लंबी कानूनी कार्यवाही के बाद दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए हैं. हालांकि श्रीमोयी को अक्सर उनके अलगाव के लिए दोषी ठहराया गया है लेकिन उन्होंने लगातार यह कहा है कि कंचन और पिंकी के साथ उनकी दोस्ती थी. पिंकी जो एक एक्ट्रेस भी हैं. फिलहाल वह अपने बेटे ओशो के साथ अपने पिता के घर पर रह रही हैं और दो टेलीविजन शो में काम कर रही हैं. आनंद बाजार ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक पिंकी से पहले कंचन की शादी एक्टर अनिंदिता दास से साढ़े सात साल तक चली थी.