विज्ञापन

कौन है चरित्रा चंद्रन, जो नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज में आएंगी नजर

नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज ब्रिजटेन में एडविना शर्मा बनकर लोगों को पसंद आने वाली चरित्र चंद्रन अब जल्द ही वन पीस सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. चलिए जानते हैं कि चरित्र चंद्रन कौन हैं.

कौन है चरित्रा चंद्रन, जो नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज में आएंगी नजर
नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज वन पीस में नजर आएंगी चरित्र चंद्रन
नई दिल्ली:

अगर आप हॉलीवुड वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आपने नेटफ्लिक्स पर पॉपुलर सीरीज ब्रिजरटन जरूर देखी होगी. 2022 में ब्रिजरटन सीजन 2 (Bridgerton season 2) में एडविना शर्मा बनकर आई चरित्रा चंद्रन (Charithra Chandran) अपनी शानदार एक्टिंग के बल पर जल्द ही मशहूर हो गई हैं. ब्रिटेन के रॉयल परिवारों पर आधारित इस वेब सीरीज में भारत से ब्रिटेन गई एडविना शर्मा वहां जाकर किसी अमीर घराने में शादी करके बसना चाहती हैं. सीरीज में एडविना काफी खूबसूरत लगी थीं और उनकी एक्टिंग के भी काफी चर्चे हुए थे. खबर आ रही है कि चरित्रा चंद्रन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर सीरीज वन पीस के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं. समुद्री डाकुओं की जिंदगी पर बनी इस सीरीज में चरित्र सुपरपॉवर पाइरेट कैप्टन का किरदार निभाने वाली हैं.

कौन हैं चरित्र चंद्रन

चरित्रा चंद्रन भारतीय मूल की ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं. यूं तो चरित्र कई लोकप्रिय वेब सीरीज और शो में काम कर चुकी हैं लेकिन उनको असली पॉपुलैरिटी 2022 में ब्रिजरटन सीरीज से मिली. इसमें वो भारत से आई एक लड़की बनती है जिसे ब्रिटेन में शादी करनी है. इससे पहले चरित्रा 2021 में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई एलेक्स राइडर में दिखी थीं और इसके चलते उन्हें काफी पसंद किया गया था. चरित्रा के परिवार की बात करें तो उनका परिवार भारत के तमिलनाडु का है. चरित्रा का जन्म 1997 में  स्कॉटलैंड में हुआ था. कहा जाता है कि चरित्रा के माता पिता कुछ समय स्कॉटलैंड में रहने के बाद वापस इंडिया लौट आए. उस वक्त चरित्र दो साल की थीं. 

ऑक्सफोर्ड से की हायर स्टडी

इसके बाद चरित्रा अपने परिवार के साथ तमिलनाडु में रहीं और काफी वक्त वहां गुजारा. हायर स्टडी के लिए चरित्रा अमेरिका गई और वहां उन्होंने  2019 में ऑक्सफोर्ड से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की. इस दौरान वो फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ गई और यूनिवर्सिटी के कई सारे प्रोडक्शन किए. उनका टीवी पर पहला सीरियल एलेक्स राइडर था. ये एक स्पाई थ्रिलर शो था जिसमें सबीना बनकर चरित्र ने अच्छी खासी लोकप्रियता बटोरी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 9: 200 करोड़ के करीब पहुंची तलपती विजय की फिल्म, गोट ने 9वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई
कौन है चरित्रा चंद्रन, जो नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज में आएंगी नजर
पठान, जवान, कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 के रिकॉर्ड को दिलजीत दोसांझ ने तोड़ा सिर्फ 15 मिनट में, अपने कॉन्सर्ट के बेचे एक लाख टिकट
Next Article
पठान, जवान, कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 के रिकॉर्ड को दिलजीत दोसांझ ने तोड़ा सिर्फ 15 मिनट में, अपने कॉन्सर्ट के बेचे एक लाख टिकट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com