विज्ञापन
Story ProgressBack

जब इस एक्ट्रेस के लिए ऑफिस में शाहरुख खान ने मचा दी थी तोड़फोड़, इस वजह से नाराज हो गए थे किंग खान

शाहरुख खान एक बार किसी बात से इतने नाराज हुए थे कि एक मैगजीन के ऑफिस को तोड़ने के लिए पहुंच गए थे. क्या थी वजह, चलिए आपको बताते हैं.

Read Time: 3 mins
जब इस एक्ट्रेस के लिए ऑफिस में शाहरुख खान ने मचा दी थी तोड़फोड़, इस वजह से नाराज हो गए थे किंग खान
मैगजीन में छपी गलत खबर पर भड़क गए थे शाहरुख खान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) को बॉलीवुड में पावर कपल के रूप में जाना जाता है. दोनों ही बेहद काबिल हैं और दोनों की जोड़ी जैसे जन्नत में बनाई गई है. शाहरुख और गौरी के रिश्ते की लोग मिसाल देते हैं. शाहरुख गौरी से बेहद प्यार करते थे और काफी मनाने के बाद गौरी उनसे शादी करने को तैयार हुई थीं. साल 1994 में दोनों ने शादी की. उसके बाद खुद गौरी खान ने बताया कि कैसे शाहरुख एक मैगजीन के ऑफिस को तोड़ने के लिए पहुंच गए थे.

गौरी खान ने किया खुलासा

शाहरुख खान ने जब शादी की तब वह बॉलीवुड में एक उभरता हुआ सितारा थे. ऐसे में लोगों ने उन्हें करियर के इस फेज में शादी न करने की सलाह भी दी थी, लेकिन शाहरुख के लिए गौरी सबसे पहले थीं. शादी के ठीक बाद फिल्मफेयर के साथ अपने इंटरव्यू में गौरी खान ने शाहरुख को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. गौरी ने बताया कि कैसे शाहरुख खान एक मैगजीन के प्रकाशक के ऑफिस में घुस गए थे और तोड़फोड़ की थी. मैगजीन ने अभिनेत्री जूही चावला के साथ उनके कथित संबंध के बारे में झूठी खबरें चलाई थी. गौरी ने बताया कि कैसे मैगजीन ने अफवाह फैलाने के लिए फिल्म ‘डर' से शाहरुख और जूही की तस्वीरें को यूज किया.

गौरी को मनाने के लिए बेलने पड़े थे पापड़

एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ अपने शुरुआती रिश्ते के दिनों के बारे में बात की थी और खुलासा किया था कि कैसे उन्हें गौरी से 'हां' सुनने से पहले कई बार प्रपोज करना पड़ा था. शाहरुख ने कहा, “मैंने उससे कहा, चलो शादी कर लेते हैं. उसने फिर भी मना कर दिया, वो काफी कठोर दिल की थी. एक साल बाद, मेरी मां की मृत्यु हो गई इसलिए उन्हें मेरे लिए सॉरी फील हुआ तो उसने कहा कि चलो शादी कर लेते हैं. वह नहीं चाहती थी कि मैं एक्टर बनूं. तो मैंने कहा ठीक है चलो शादी कर लेते हैं. मेरे प्रोड्यूसर्स ने कहा कि शादी मत करो, 'बैचलर हीरो की फैन फॉलोइंग ज्यादा होती है', लेकिन मैंने कहा, 'मुश्किल से पटाया, शादी करनी पड़ेगी'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहली बार दिखा राहुल रॉय का हम शक्ल, वही हेयर स्टाइल वही चेहरा, लोग बोले ये तो असली वाले से ज्यादा असली लग रहा है
जब इस एक्ट्रेस के लिए ऑफिस में शाहरुख खान ने मचा दी थी तोड़फोड़, इस वजह से नाराज हो गए थे किंग खान
जाह्नवी कपूर की उलझ 2 अगस्त को होगी रिलीज, युवा डिप्लोमैट की है कहानी
Next Article
जाह्नवी कपूर की उलझ 2 अगस्त को होगी रिलीज, युवा डिप्लोमैट की है कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;