अमिताभ बच्चन से सामना होते ही ये बड़ी गलती कर जाती थीं रेखा, मजबूरन बिग बी को देनी पड़ी थी हिदायत

अमिताभ बच्चन ने तो खैर शादी के कुछ समय बाद अपनी मोहब्बत के चैप्टर को खत्म कर दिया. लेकिन रेखा उन यादों में लंबे समय तक रहीं, जिसकी झलक कई इंटरव्यूज में मिलती रही. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में रेखा ने ऐसे ही वाक्ये के बारे में बताया था.

अमिताभ बच्चन से सामना होते ही ये बड़ी गलती कर जाती थीं रेखा, मजबूरन बिग बी को देनी पड़ी थी हिदायत

अमिताभ बच्चन को देखते ही सब भूल जाती थीं रेखा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में जब भी मोहब्बत से जुड़े अफसानों की बात होगी तब-तब अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम जरूर आएगा. बेशक उन्होंने अपने रिश्ते को अब पर्दों से ढांक दिया है. लेकिन जो परतें पहले खुल चुकी हैं उन्हें वापस बंद कर पाना आसान नहीं था. अमिताभ बच्चन ने तो खैर शादी के कुछ समय बाद अपनी मोहब्बत के चैप्टर को खत्म कर दिया. लेकिन रेखा उन यादों में लंबे समय तक रहीं, जिसकी झलक कई इंटरव्यूज में मिलती रही. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में रेखा ने ऐसे ही वाक्ये के बारे में बताया था.

सब भूल जाती थीं रेखा

सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में रेखा ने खुद ये खुलासा किया था कि अमिताभ बच्चन से सामना होते ही वो सब कुछ भूल जाती थीं. ये बात फिल्म दो अनजाने के समय की है. उस फिल्म में जब-जब रेखा का सामना अमिताभ बच्चन से होता था वो अपने सारे डायलॉग भूल जाती थीं. होता ये था कि अमिताभ बच्चन अपना हिस्सा पूरी संजीदगी से निभाते थे, लेकिन रेखा की वजह से रीटेक करने पड़ते थे और समय जाया होता था.

हिदायत मिली तो बना काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद रेखा ने ये भी बताया कि एक दिन शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने उन्हें हिदायत भी दी थी. बकौल रेखा अमिताभ बच्चन ने अपनी स्टाइल में उनसे कहा था कि देवी जी अपने डायलॉग याद कर लीजिएगा. उनके इस स्टाइल पर रेखा अपना दिल हार बैठी थीं. इस फिल्म के बाद रेखा और अमिताभ बच्चन लगातार करीब आते गए. ये भी कहा जाता है कि रेखा में आए फिटनेस से जुड़े बदलावों की वजह अमिताभ बच्चन ही थे. अमिताभ उन्हें फिट रहने के लिए मोटिवेट करते थे. इसी इंटरव्यू में रेखा ने ये भी बताया था कि कितना भी दर्द या तकलीफ हो अमिताभ बच्चन शूटिंग में कभी देर नहीं करते थे. ये सिनसियरिटी भी को-स्टार्स को मोटिवेट करती थी.