विज्ञापन

जब इस एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा, सरेआम भाईजान से कहा- दिमाग मत खराब कीजिए

सलमान खान से पंगा लेना, मतलब बॉलीवुड में हाशिये पर पहुंच जाना. इस बात को जानते हुए भी एक बड़े शो के अंदर इस एक्ट्रेस ने भाईजान को कुछ ऐसा कहा कि वीडियो खूब देखा जा रहा है.

जब इस एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा, सरेआम भाईजान से कहा- दिमाग मत खराब कीजिए
इस एक्ट्रेस ने सलमान खान से यूं की थी बात
नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में हर वीकेंड का वार में सेलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं. जिनके साथ सलमान खूब मस्ती करते हैं और सेलेब्स कंटेस्टेंट के साथ कई बार गेम भी खेलते हैं. एक बार सलमान खान के शो पर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे. जहां पर सलमान से पंगा लेना कृति को भारी पड़ गया था. जैसे ही सलमान को गुस्सा आया तो कृति ने सारी पोल खोल दी थी. कृति-सलमान का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिया सलमान से पंगा

इस वीडियो में सलमान खान कहते हैं कि पेरेंट्स के लिए सरकास्म. उसके बाद कृति कहती हैं अब आप मेरा दिमाग मत खराब कीजिए. जिसके बाद सलमान कहते हैं कि देखिए दिमाग पर मत जाइए आप. दिमाग पर जाना है इसका मतलब आप मेरे माता-पिता के ऊपर जा रही हैं. आप जानती हैं मेरे पिता कौन हैं. इसके बाद कृति को लगता है कि उन्होंने गलत पंगा ले लिया है. वो कहती हैं इससे पहले आपके फैंस मुझे लात मार दें मैं आपको बता दूं कि ये कलर्स वालों ने मुझसे करने के लिए कहा था. मुझे माफ कर दीजिए.

ये रहा वीडियो का सच

सलमान खान और कृति सेनन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पर बहुत सारे कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग कृति सेनन की एक्टिंग को लेकर कमेंट कर रहे हैं तो कुछ सलमान पर सवाल उठा रहे हैं. मगर बता दें ये सिर्फ एक मस्ती वाला वीडियो है जिसमें कोई भी सीरियस नहीं हैं. अब बिग बॉस का 18वां सीजन आ गया है. कुछ समय पहले ही शो का नया सीजन शुरू हुआ है. बिग बॉस की इस साल की थीम समय का तांडव है. जिसमें बिग बॉस से घरवालों को अच्छे से परेशान किया हुआ है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com