जब बॉलीवुड के 'हैंडसम हंक' को आए थे शादी के 30,000 प्रपोजल, पहली फिल्म के बाद ही दिल हार बैठी थीं लड़कियां

बॉलीवुड के हैंडसम हंक की पहली फिल्म ने ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. उनकी दीवानगी इस कदर छा गई थी कि उन्हें शादी के 30 हजार प्रपोजल आ गए.

जब बॉलीवुड के 'हैंडसम हंक' को आए थे शादी के 30,000 प्रपोजल, पहली फिल्म के बाद ही दिल हार बैठी थीं लड़कियां

इस बॉलीवुड एक्टर को मिले थे शादी के हजारों प्रपोजल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक या आजकल ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर की पहली फिल्म के बाद ही शादी के एक-दो नहीं बल्कि 30 हजार प्रपोजल आए थे. उनकी पर्सनालिटी को देख हजारों लड़कियां दिल हार बैठी थीं. उन्हें अपना हमसफर बनाना चाहती थीं. उनकी एक झलक पाने के बेकरार रहती थीं. हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार ऋतिक रोशन की. एक्टर ने फिल्म‘कहो न प्यार है' से इंडस्ट्री में कदम रखा था और वह हरदिलअजीज बन गए थे. उनका स्टाइल और लुक खूब पसंद किया गया था. आइए जानते हैं उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा...

पहली ही फिल्म से छा गए थे बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड'

साल 2000 में आई ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘कहो न प्यार है'  है को उनके पापा और फेमस एक्टर-डायरेक्टर राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था. अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन की ये  पहली फिल्म थी. दोनों की एक्टिंग को जमकर तारीफ मिली. दोनों रातों-रात स्टार बन गए. ऋतिक को लेकर को लड़कियों में इस कदर दीवानगी बढ़ी कि उसके बाद कई किस्से मशहूर हुए.

30 हजार शादी के प्रपोजल

कपिल शर्मा के शो में एक बार ऋतिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि उनकी पहली फिल्म लड़कियों को कुछ ज्यादा ही रास आई थी. जब कपिल शर्मा ने उससे पूछा कि क्या उन्हें 30 हजार शादी के प्रपोजल आए थे, तब ऋतिक ने बताया कि उन्हें शादी के हजारों प्रपोजल आए थे.

ब्लॉकबस्टर थी ऋतिक रोशन की पहली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. उस दौर में फिल्म की कमाई 80 करोड़ रुपए हुई थी. इस फिल्म में अनुपम खेर जैसे मंझे कलाकार भी थे. अभी की बात करें तो ऋतिक रोशन की 'फाइटर' जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसमें दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है.