फैमिली इमरजेंसी के चलते साउथ अफ्रीका से घर आए विराट कोहली, इंटरनेट यूजर्स बोले - शायद जूनियर कोहली आ रहे हैं

खबर वायरल होते ही फैन्स कमेंट करने लगे कि क्या जूनियर कोहली आ रहे हैं. कन्फ्यूज्ड फैन्स ने ये भी कहा कि ऐसा लग रहा है कि अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट थोड़ी प्रीपोन हो गई है.

फैमिली इमरजेंसी के चलते साउथ अफ्रीका से घर आए विराट कोहली, इंटरनेट यूजर्स बोले - शायद जूनियर कोहली आ रहे हैं

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने असल में लाखों लोगों के लिए कपल गोल सेट किए हैं. जैसा कि हम जानते हैं एक्ट्रेस अपना दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो आए हैं जिनमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर नजर आया है. अब विराट कोहली जो प्रिटोरिया में टीम इंडिया के साथ थे उन्होंने मैनेजमेंट से रिक्वेस्ट की कि उन्हें कुछ इमरजेंसी के चलते घर वापस जाना होगा. इससे लोग एक बार फिर नए कयास लगाने लगे हैं. अब इंटरनेट पर ये चर्चा शुरू हो गई है कि शायद डिलिवरी ड्यू डेट से पहले होने वाली है इसलिए कोहली को देश लौटना पड़ा. हालांकि बता दें कि विराट कोहली 22 दिसंबर, 2023 को दक्षिण अफ्रीका वापस लौटे और वह टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा होंगे.

नेटिजन्स बोले आ रहा है जूनियर कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैन्स कमेंट करने लगे कि क्या जूनियर कोहली आ रहे हैं. कन्फ्यूज्ड फैन्स ने ये भी कहा कि ऐसा लग रहा है कि अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट थोड़ी पहले हो गई है. बता दें कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा पूरे 2023 में खबरों में बने रहे. इस कपल को उज्जैन, ऋषिकेष और वृन्दावन जैसी धार्मिक जगहों पर देखा गया. महाकालेश्वर मंदिर से उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं. इस कपल ने विश्व कप 2023 के दौरान भी जनता का दिल जीता. हालांकि उन्होंने अभी तक दूसरे बच्चे के आने की खबर कन्फर्म नहीं की है. विराट कोहली विश्व कप 2023 में भारत के टॉप बल्लेबाजों में से एक थे. लेकिन वर्ल्ड कप में बाजी ऐसी पलटी कि हाथ में आया कप यूं ही निकल गया.