जीनत अमान के चॉकलेटी हीरो का बेटा हो गया है टॉल, डार्क और हैंडसम, PHOTO देख फैन्स बोले- हीरो हो तो ऐसा

यादों की बारात फिल्म के चॉकलेटी हीरो विजय अरोड़ा के बेटे भी उनकी तरह हैंडसम दिखते हैं. विजय अरोड़ा के बेटे फरहाद अरोड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जीनत अमान के चॉकलेटी हीरो का बेटा हो गया है टॉल, डार्क और हैंडसम, PHOTO देख फैन्स बोले- हीरो हो तो ऐसा

विजय अरोड़ा के बेटे की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अक्सर नेपोटिज्म का नारा गूंजता है. ये इल्जाम लगता है कि बॉलीवुड में स्टार किड्स को ही काम मिलता है. लेकिन हर स्टार किड इतना खुशनसीब नहीं होता कि उसे काम भी मिल जाए और काम मिलने के बाद वो हिट भी हो जाए. गुजरे जमाने के एक स्टार के बेटे का नसीब भी कुछ ऐसा ही रहा जिसे बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं मिली. लेकिन जो हुनर था वो छुपा नहीं और इस स्टार किड ने अपनी पहचान खुद बनाई. अपने पिता की पहचान से अलग और खास. ये स्टार किड हैं फरहाद अरोड़ा, जो विजय अरोड़ा के बेटे हैं.

क्या करते हैं फरहाद अरोरा?

अपने पिता के लुक्स से इतर फरहाद अरोड़ा थोड़े रफ लुक वाले युवा हैं. जो बॉल्ड एंड बियर्ड लुक में काफी हैंडसम नजर आते हैं. फरहाद अरोड़ा अपने पिता की तरह किसी हिंदी फिल्म में बमुश्किल ही नजर आए हैं. लेकिन उनके इंस्टाग्राम की कुछ पोस्ट से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो साउथ की फिल्म्स में विलेन बन कर आए हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव हैं. हालांकि फरहाद अरोड़ा की पहचान सिर्फ उनके एक्टिंग करियर से नहीं है वो एंटरटेनमेंट मीडिया स्ट्रैटजिस्ट के तौर पर भी जाने जाते हैं. इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि एंटरटेनमेंट मीडिया से जुड़े प्लेटफॉर्म को कैसे आगे बढ़ाना है, ये प्लानिंग करने का काम वो बखूबी करते हैं.

कौन हैं विजय अरोड़ा?

चुरा लिया है दिल को जो तुमने... यादों की बारात के इस गाने में आपको जीनत अमान के साथ जो हैंडसम हंक नजर आता है वही विजय अरोड़ा हैं. विजय अरोड़ा को अपनी पहली ही फिल्म यानी कि यादों की बारात से ही इतना फेम मिला कि वो ओवरनाइट स्टार बन गए. हालांकि उनकी बाद की फिल्म्स बहुत ज्यादा नहीं चलीं. जिस वजह उनका करियर पीक पर पहुंचते पहुंचते ही नीचे आ गया. बाद में वो रामायण में मेघनाद बन कर हिट हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com