अपने बर्थडे को लेकर इतनी एक्साइटेड हुईं विद्या बालन, 'खिचड़ी; की 'हंसा' बन जताई खुशी

छोटे पर्दे के कई सीरियल ऐसे रहे हैं, जिनकी चर्चा हमेशा होती है. फिर चाहे वह सीरियल टीवी पर आ रहा हो या नहीं हैं. उन्हीं में से एक कॉमेडी सीरियल खिचड़ी है. खिचड़ी का प्रसारण अब भले बंद हो गया है

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के कई सीरियल ऐसे रहे हैं, जिनकी चर्चा हमेशा होती है. फिर चाहे वह सीरियल टीवी पर आ रहा हो या नहीं हैं. उन्हीं में से एक कॉमेडी सीरियल खिचड़ी है. खिचड़ी का प्रसारण अब भले बंद हो गया है, लेकिन इस सीरियल ने लंबे समय तक दर्शकों के दिलों को जीता है. इतना ही नहीं खिचड़ी सीरियल के कई किरदार भी काफी सुर्खियों में रहे हैं. उन्हीं में से एक किरदार हंसा का रहा है. इस किरदार को अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने किया था. खिचड़ी सीरियल में उनके हर डायलॉग को दर्शनों ने काफी पसंद किया था. 

अब बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन फैंस के लिए हंसा बन गई हैं. वह हंसा बन अपने बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड दिख रही हैं. दरअसल विद्या बालन का बर्थडे 1 जनवरी को होता है. ऐसे में वह बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने अपने बर्थडे से पहले हंसा की आवाज में एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

विद्या बालन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फनी वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह हंसा की आवाज में कहती हैं, इस संडे को मेरा जन्मदिन है'. इस पर एक शख्स पूछती है कि इस संडे को वार कौन सा आ रहा है.' अभिनेत्री कहती हैं, 'मुझे लगाता है रविवार आ रहा है.' इस पर शख्स कहता है, सही इस संडे को रविवार है, सोमवार या मंगलवार होता तो बच्चे पार्टी में नहीं आ पाते हैं. इस पर विद्या बालन कहती हैं, 'लकी लकी.' इस वीडियो को शेयर करते हुए दिग्गज अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'संडे को मेरा जन्मदिन है और 2023 भी. अपने अंदर की हंसा को चैनल कर रही हूं. सौजन्य सुप्रिया पाठक.' सोशल मीडिया पर विद्या बालन का वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti