Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan का फोटोशूट हुआ वायरल, कोई फैन बोला 'माशाल्लाह' तो किसी ने बताया 'क्यूटी'

Video: माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैन्स के साथ शेयर किया है. इन वीडियो और फोटो वह ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही कमाल की लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
V
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) को बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस' में एक्टिंग की वजह से पहचाना जाता है. वह पाकिस्तानी फिल्मों का जाना-पहचाना चेहरा हैं, और सोशल मीडिया पर भी वह अपने फैन्स से अकसर मुखातिब होती हैं. माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैन्स के साथ शेयर किया है. इन वीडियो और फोटो वह ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही कमाल की लग रही हैं, और फैन्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. माहिरा खान का यह वीडियो और फोटो एक ब्रांड शूट के दौरान का है. किसी फैन ने उनकी फोटो पर क्यूटी लिखा है तो किसी ने उन्हें माशाल्लाह लिखा है. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने हाल ही में मेकअप के दौरान की एक फोटो भी शेयर की थी, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया गया था. माहिरा खान की अगली फिल्म 'कायदे आजम जिंदाबाद' है. जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है. इसके अलावा वह 'लेजेंड ऑफ मॉला जट्ट' में भी काम कर रही हैं. इस तरह उनके फैन्स के लिए वह वेरायटी वाली फिल्में लेकर आ रही हैं. 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

माहिरा खान (Mahira khan) का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए. माहिरा 17 साल की उम्र में अमेरिका चली गई थीं और वहीं से हायर एजुकेशन ली. माहिरा खान ने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी. यही नहीं, अमेरिका में पढ़ाई के दौरान माहिरा खान ने बतौर वेट्रेस रेस्तरां में पार्ट टाइम जॉब भी की थी. लेकिन अब वह पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article