वरुण धवन की भतीजी अंजिनी हैं बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, हम पांच की 'स्वीटी' राखी टंडन की बेटी को देखकर थाम लेंगे दिल

आज हम एक ऐसी स्टार किड की बात कर रहे हैं, जो फिलहाल भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की किसी भी टॉप अभिनेत्री से पीछे नहीं हैं.

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी हैं बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, हम पांच की 'स्वीटी' राखी टंडन की बेटी को देखकर थाम लेंगे दिल

बहुत स्टाइलिश हैं वरुण धवन की भतीजी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जिनका इन दिनों बॉलीवुड में बोलबाला है. चाहे जाह्नवी कपूर हों या फिर सारा अली खान या फिर अनन्या पांडे इन दिनों सभी लाइमलाइट मे छाईं हुई हैं. आज हम एक ऐसी स्टार किड की बात कर रहे हैं, जो फिलहाल भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की किसी भी टॉप अभिनेत्री से पीछे नहीं हैं. हम बात कर रहे हैं, वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन की. अंजिनी बेहद खूबसूरत हैं और बहुत ही स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं. आइए उनकी कुछ तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

अंजिनी धवन का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और सिजलिंग तस्वीरों से भरा पड़ा है. चाहे वेस्टर्न हो या इंडियन हर आउटफिट में वह कमाल नजर आती हैं.

आपको बता दें कि अंजिनी धवन, वरुण धवन के कजिन भाई सिद्धार्थ धवन  की बेटी हैं. अंजिनी की मां का नाम राखी टंडन हैं.

अंजिनी धवन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्लू की भी तैयारी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंजिनी करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगी. हालांकि ये फिल्म कौन सी होगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है.

अंजिनी धवन के दादा यानी सिद्धार्थ के पिता अनिल धवन, अपने दौर के मशहूर एक्टर रहे हैं. अनिल मशहूर फिल्मकार डेविड धवन के भाई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंजिनी बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही बेहद पॉपुलर हो चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स बरसाते हैं.