वरुण धवन ने प्यासे Doggy को अपने ही ग्लास से पिलाया पानी, VIDEO शेयर कर लिखा यह मैसेज

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक डॉगी को पानी पिलाते हुए नजर आ रहे हैं...

वरुण धवन ने प्यासे Doggy को अपने ही ग्लास से पिलाया पानी, VIDEO शेयर कर लिखा यह मैसेज

वरुण धवन ने Doggy यूं को पिलाया पानी

खास बातें

  • वरुण धवन ने Doggy को पानी पिलाते हुए शेयर किया VIDEO
  • वरुण धवन का वीडियो हो रहा है वायरल
  • Coolie No 1 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी सारा अली खान
नई दिल्ली:

कुली नंबर 1 (Coolie No 1) स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी फिल्म को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इन दिनों वह अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल वरुण धवन का यह वीडियो है ही कुछ खास. वरुण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक कुत्ते को पानी पिलाते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि वरुण धवन उसे इंसानों की पानी पीने वाले ग्लास से पानी पिला रहे हैं, फैंस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि 2 घंटे पहले ही शेयर किए गए इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस वीडियो को मजाकिया नोट के साथ शेयर किया है. वरुण ने लिखा - ऐसे शख्स के घर न जाएं जो आपके ही ग्लास से Doggy को पानी पिलाएं, वह इसकी सराहना नहीं करेंगे. वरुण के इस वीडियो पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Coolie नंबर वन को लेकर खासा सुर्खियों में है. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण  धवन (Varun Dhawan) अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी आए दिन छाए रहते हैं. वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की फोटो भी अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और फैंस इस पावर कपल को साथ में देखना बेहद पसंद भी करते हैं. बता दें कि वरुण की हालिया रिलीज 'स्ट्रीट डांसर' थी. जिसमें वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी नजर आईं थीं.