ऋतिक, टाइगर, जॉन, आदित्य और सिद्धार्थ की 5 एक्शन फिल्में, जिनमें दिखेगा ताबड़तोड़ एक्शन

टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जॉन अब्राहम की पांच एक्शन फिल्में जो सिल्वरस्क्रीन जल्द पर देंगी दस्तक.

ऋतिक, टाइगर, जॉन, आदित्य और सिद्धार्थ की 5 एक्शन फिल्में, जिनमें दिखेगा ताबड़तोड़ एक्शन

बॉलीवुड के टॉप 5 एक्शन हीरो और उनकी आने वाली फिल्में

नई दिल्ली:

फिल्मों में सिनेमाई दुनिया के जादू में जकड़ने की ताकत होती है. फिल्मों के कई जॉनर होते हैं और हर जॉनर के फैन भी होते हैं. लेकिन एक्शन एक ऐसा जॉनर है, जिसकी दुनिया भर में जबरदस्त फॉलोइंग है. कई सितारों को तो एक्शन स्टार्स के नाम से ही जाना जाता है. आने वाले समय में कुछ ऐसी ही फिल्में आ रही हैं जिनमें बॉलीवुड के एक्शन स्टार नजर आने वाले हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जॉन अब्राहम की. इन पाचों की आने वाली फिल्मों में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा. आइए एक नजर डालते हैं इन एक्शन स्टार्स की एक्शन फिल्मों पर... 

g2kl7d8

1. आदित्य रॉय कपूर की 'ओम'
आदित्य रॉय कपूर ने ओम के पोस्टर लॉन्च के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी है. उन्होंने इशारा कर दिया है कि वह धांसू एक्शन अंदाज में नजर आने वाले हैं. उन्होंने एक्शन फिल्म के लिए परफेक्ट बॉडी बनाई है और हैरतअंगेज सीन्स भी करते नजर आएंगे. 

ij6071n8

2. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की 'मिशन मजनूं'
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की 'मिशन मजनूं' के ऐलान के बाद से ही यह सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में सिद्धार्थ को एकदम अलग अंदाज में देखा जा सकेगा, और यह एकदम नया स्टाइल होगा.

v9940b6g

3. जॉन अब्राहम की 'अटैक'
बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन हीरो जॉन अब्राहम फिल्म 'अटैक' सुपर सोल्जर का किरदार निभा रहे हैं. उन्हें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स करते हुए देखा जा सकता है. फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 

9r04qucg

4. टाइगर श्रॉफ की 'गणपथ'
एक्शन की दुनिया में एक और प्रमुख नाम है टाइगर श्रॉफ. एक साल पहले घोषित, अभिनेता की आगामी गणपथ ने फैन्स में एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. पोस्टर में टाइगर का अंदाज पहले से ही चर्चा में है.

gu15daeo

5. ऋतिक रोशन की 'फाइटर'
हाल ही में, ऋतिक रोशन ने भारत के पहले एरियल एक्शन ड्रामा की घोषणा की! ग्रीक गॉड के नाम से फेमस ऋतिक रोशन का एक्शन अंदाज देखने वाला रहेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सितारे, नोरा फतेही और जाह्नवी कपूर का दिखा अलग अंदाज