स्कूल यूनिफॉर्म में सबसे पीछे खड़ी बच्ची रह चुकी है सलमान, शाहरुख और अक्षय की हीरोइन, पहचाना तो कहलाएंगे सिकंदर

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सभी लड़कियां स्कूल यूनिफॉर्म में खड़ी हैं. इनमें से एक लड़की बाद में बॉलीवुड की टॉप स्टार बनीं. इसने सभी बड़े हीरो के साथ फिल्मों में बतौर हीरोइन काम किया.

स्कूल यूनिफॉर्म में सबसे पीछे खड़ी बच्ची रह चुकी है सलमान, शाहरुख और अक्षय की हीरोइन, पहचाना तो कहलाएंगे सिकंदर

यह बच्ची रह चुकी है सलमान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार की हीरोइन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी हर बात को जानने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड रहते हैं. फिर चाहे उनकी आने वाली फिल्में हों, उनकी जीवन से जुड़ी खास बातें या फिर बचपन की फोटो. इन दिनों सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन की फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों कई सेलेब्स की तस्वीरें सामने आईं, जिन्हें देख फैन्स को ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था कि वाकई में ये उनके फेवरेट स्टार हैं. अब इसी कड़ी में एक और टॉप एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोगों को अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन?

फोटो में आप देख सकते हैं कि सभी लड़कियां स्कूल यूनिफॉर्म में खड़ी हैं. इनमें से एक लड़की बाद में बॉलीवुड की टॉप स्टार बनीं. इसने सभी बड़े हीरो के साथ फिल्मों में बतौर हीरोइन काम किया. यह लड़की साउथ से आती है और साधारण शक्ल सूरत के बाद भी फिल्मों में टॉप स्टार बनीं. हालांकि इसने अपने लुक और एक्टिंग पर काफी काम किया औऱ अब यह बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में  से एक में गिनी जाती है. अगर अब तक आप इस लड़की को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें यह एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बचपन की फोटो है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शिल्पा शेट्टी एक भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल हैं. शिल्पा ने व्यवसायी राज कुंद्रा से शादी की है. उन्होंने 1993 में फिल्म बाज़ीगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने कॉलीवुड, तेलुगु और कर्नाटक फिल्मों में भी काम किया और लगभग 40 फिल्में की. शिल्पा बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फिल्मों के अलावा वह टीवी शोज में भी नजर आती हैं. उनके दो बच्चे हैं.  
 

Featured Video Of The Day

हम लोग : क्‍या उम्‍मीदों का बजट लेकर आएगी सरकार, कितनी पूरी होगी आस?