टूटी सगाई, प्राइवेट फोटो हुई लीक, शादीशुदा से अफेयर...आज सुपरस्टार एक्ट्रेस है साड़ी में दिख रही भोली-भाली लड़की, पहचाना क्या?

ब्लैक साड़ी में नजर आ रही ये लड़की आज के टाइम में सुपरस्टार एक्ट्रेस है. इस एक्ट्रेस ने आज वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसका सपना हर हीरोइन देखती है. पहचाना आपने?

टूटी सगाई, प्राइवेट फोटो हुई लीक, शादीशुदा से अफेयर...आज सुपरस्टार एक्ट्रेस है साड़ी में दिख रही भोली-भाली लड़की, पहचाना क्या?

ब्लैक साड़ी में दोस्तों संग दिख रही लड़की आज है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन फिल्मी स्टारों के यंग डेज की फोटो वायरल होती है. ऐसी ही एक फोटो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. आज हम आपके लिए स्कूल के फेयरवेल की एक तस्वीर लेकर आए हैं, जिसमें आप इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस को देख सकते हैं. ये एक्ट्रेस आज साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड पर भी राज करती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में बीच में ब्लैक साड़ी में खड़ी लड़की को पहचान पाए आप? अगर नहीं, तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं. 

बता दें, ब्लैक साड़ी में नजर आ रही खूबसूरत लड़की और कोई नहीं बल्कि तृषा कृष्णन हैं. 4 मई 1983 के दिन चेन्नई में जन्मी तृषा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. तमिल-तेलुगू फिल्मों में अपन लोहा मनवा चुकीं तृषा बॉलीवुड फिल्मों में भी नाम कमा चुकी हैं. हालांकि तृषा विवादों के चलते भी सुर्खियों में रहीं. तृषा सगाई टूटने से लेकर प्राइवेट फोटो लीक होने और शादीशुदा मर्दों संग अफेयर के चलते लाइमलाइट में रहीं.

vg9glbag

राणा दग्गुबाती संग जब तृषा रिलेशनशिप में थीं तब उनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक हुई थीं, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. एक समय में तृषा का नाम शादीशुदा सुपरस्टार विजय के साथ भी जुड़ा था. इतना ही नहीं, तृषा धनुष के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहीं. हालांकि दोनों खुद को एक-दूसरे का केवल अच्छा दोस्त बताते थे. तृषा ने साल 2015 में बिजनेसमैन वरुण मनियन के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया था. लेकिन पांच महीने बाद ही उनकी सगाई टूट गई. कहते हैं कि धनुष की वजह से तृषा की सगाई टूटी थी. 

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com