मां की गोद में खिलखिलाकर हंस रहा बच्चा आज है सुपरस्टार, ये क्यूट एक्टर रह चुके हैं ऐश्वर्या-सुष्मिता के हीरो, पहचाना?

मां की गोद में दिख रहा यह बच्चा बॉलीवुड का चॉकलेटी हीरो रह चुका है. ये ऐश्वर्या और सुष्मिता के भी हीरो रह चुके हैं. पहचान पाए कौन हैं?

मां की गोद में खिलखिलाकर हंस रहा बच्चा आज है सुपरस्टार, ये क्यूट एक्टर रह चुके हैं ऐश्वर्या-सुष्मिता के हीरो, पहचाना?

यह बच्चा आज बन गया है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

चंद्रचूड़ सिंह भले ही अब फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन उनके शानदार अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं. भले ही वे बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल न कर पाए हों, लेकिन लोगों के दिलों में उन्होंने एक खास जगह जरूर बना ली है. चंद्रचूड़ सिंह को हाल ही में सुष्मिता सेन के साथ पॉपुलर वेब सीरीज आर्या में देखा गया था. इसमें वे उनके पति के रोल में नजर आये थे. चंद्रचूड़ सिंह अपने जमाने के क्यूट एक्टर में से एक हैं. उस टाइम पर लड़कियां इन पर फिदा हुआ करती थीं. चंद्रचूड़ सिंह के बचपन की एक फोटो सामने आई है, जिस पर उनके फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

इस तस्वीर को चंद्रचूड़ सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें वे अपनी मां के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में चंद्रचूड़ सिंह और उनकी मां को खिलखिलाकर हंसते हुए देखा जा सकता है. लोग भी इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. कोई इस फोटो को क्यूट, कोई लवली तो कोई अमेजिंग बता रहा है. चंद्रचूड़ सिंह ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को याद करते हुए इस तस्वीर को शेयर किया था.

बात करें चंद्रचूड़ सिंह के करियर की तो उन्हें कुछ बेहतरीन फिल्मों में देखा गया है. वे ऐश्वर्या और सुष्मिता जैसी हीरोइनों के अपोजिट नजर आ चुके हैं. चंद्रचूड़ सिंह ने दाग: द फायर, माचिस, क्या कहना, जोश, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया जैसी फिल्में की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com