बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद फीस कर दी थी कुर्बान, किसी ने लिया एक रुपया तो किसी ने 11 रुपए किए चार्ज

करोड़ों रुपये फीस लेने वाले ये बॉलीवुड के सितारे स्क्रिप्ट देख भूल गए फीस, किसी ने लिया एक रुपया तो किसी ने किया बस 11 रुपए चार्ज, लिस्ट में है पठान की क्वीन का भी नाम.

बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद फीस कर दी थी कुर्बान, किसी ने लिया एक रुपया तो किसी ने 11 रुपए किए चार्ज

इन बॉलीवुड एक्टर्स ने स्क्रिप्ट की खातिर फीस को नजरअंदाज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई एक्टर-एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं. अपनी एक्टिंग की बदौलत उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करती है. बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करने वाली फिल्मों के लिए सेलिब्रिटीज भी करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं. एक कलाकार तो दिल से भी  कलाकार ही है. अच्छा काम कई बार पैसों से कहीं बढ़कर होता है. बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटीज भी है जिन्होंने अच्छी स्क्रिप्ट के आगे पैसे को तवज्जो नहीं दी. बेहतरीन फिल्म में काम करने के लिए या तो बिलकुल पैसे नहीं लिए या फिर सिर्फ 1 या 11 रुपये बतौर फीस चार्ज की. इनमें शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शाहिद कपूर तक का नाम शामिल है.

d5laj6p

नवाजुद्दीन सिद्दीकी: अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड पर राज करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम से फिल्में चलती हैं. हर फिल्म के लिए करोड़ो चार्ज करने वाले नवाजुद्दीन ने फिल्म 'मंटो' के लिए सिर्फ एक रुपए ही फीस ली थी.

mgm5qicg

शाहिद कपूर: शाहिद कपूर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. एक-एक फिल्म में उनकी एक्टिंग जबरदस्त होती है. अभी हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'फर्जी' ने खूब धमाल मचाया है. उनकी 'हैदर' फिल्म काफी कमाल की थी. कश्मीर के मुद्दे पर बनी इस फिल्म की शूटिंग काफी मुश्किलों में हुई थी, इसका बजट भी काफी कम था, यही वजह थी कि शाहिद ने कहा था कि फिल्म हिट होने पर वे एक रुपए भी नहीं लेंगे. उन्होंने किया भी वैसा ही, जब फिल्म हिट हुई तो उन्होंने फीस नहीं ली.

jlj7a3jg

दीपिका पादुकोण: बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण एक-एक फिल्म का अच्छा खासा चार्ज करती हैं. लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं, कि दीपिका ने अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' के लिए एक रुपए भी नहीं लिया था. 

4e94g64
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर: बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर हाल ही में मां बनी हैं. इस वजह से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में उनकी एक्टिंग खूब पसंद की गई थी. सोनम कपूर ने सिर्फ 11 रुपए में ही पूरी फिल्म कर डाली थी.