12वीं फेल के बाद द साबरमती रिपोर्ट लेकर लौटे विक्रांत मेस्सी, पहली झलक देख फैंस बोले- एक और अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस

The Sabarmati Report First Glimpse: 12वीं फेल के बाद एक्टर विक्रांत मेस्सी की अपकमिंग फिल्म द साबरमती रिपोर्ट की पहली झलक सामने आ गई है.

12वीं फेल के बाद द साबरमती रिपोर्ट लेकर लौटे विक्रांत मेस्सी, पहली झलक देख फैंस बोले- एक और अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस

The Sabarmati Report: विक्रांत मेस्सी की द साबरमती रिपोर्ट की पहली झलक आई सामने

नई दिल्ली:

The Sabarmati Report First Glimpse: साल 2023 के अक्टूबर में रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ के बजट में 70 करोड़ की कमाई हासिल की, जिसने एक रिकॉर्ड तो कायम किया ही. दर्शकों के दिलों में लीड एक्टर विक्रांत मेस्सी को भी पॉपुलर एक्टर में शामिल कर दिया. वहीं अब 12वीं फेल के बाद विक्रांत मेस्सी नई फिल्म द साबरमती रिपोर्ट लेकर आ गए हैं, जिसकी पहली झलक और रिलीज डेट का खुलासा एक्टर ने कर दिया है. 

विक्रांत मेस्सी ने इंस्टाग्राम पर 27 फरवरी की रात को एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आज 22 साल पहले गोधरा ट्रेन अग्निकांड में जान गंवाने वाले 59 निर्दोष लोगों को श्रद्धांजलि. द साबरमती रिपोर्ट पेश है 3 मई 2024 में सिनेमाघरों में. 

इस पोस्ट के बाद फैंस ने उनको नए प्रोजेक्ट को लेकर बधाई दी है. एक यूजर ने लिखा, एक और अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस को तैयार. एक यूजर ने लिखा, विक्रांत भाई आ गए हैं अपनी एक और दमदार परफॉर्मेंस के लिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की बात करें तो 'द साबरमती रिपोर्ट' 22 साल पहले 22 फरवरी 2002 को गुजरात के गोधरा में साबरमती एक्सप्रेस की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में होगी, जो कि 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.  शेयर किए गए वीडियो में विक्रांत मेस्सी को एक पत्रकार के किरदार में देखा जा सकता है, जो गोधरा घटना के बारे में रिपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं क्लिप में वह दावा करते दिख रहे हैं कि यह दुर्घटना नहीं है.