बिहार के इस लड़के ने गाया 'दिल दे दिया है' गाना तो सोनू सूद बोले- एक बिहारी, सौ पे भारी

बिहार के इस लड़के ने जिस सादगी और आसानी से यह गाना गाया है, वो बड़े-बड़े सिंगर्स के बूते की बात नहीं. अब इस वायरल वीडियो पर सोनू सूद का यूं रिएक्शन आया है.

बिहार के इस लड़के ने गाया 'दिल दे दिया है' गाना तो सोनू सूद बोले- एक बिहारी, सौ पे भारी

बिहार के लड़के का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इन दिनों सिंगिंग और डांस की वीडियो वायरल होती रहती है, जो उनकी तकदीर बदल देती है. ऐसे ही एक लड़के की सिंगिंग वीडियो ने उन्हें पहचान दिलाने का काम किया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर बिहार के एक लड़के का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसकी खूबसूरत आवाज ने सोशल मीडिया पर लोगों की तारीफ दिला दी है. वहीं एक्ट्रेस नीतू चंद्रा श्रीवास्तव ने उनकी वीडियो को शेयर करते हुए लड़के की जानकारी मांगी है.

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लड़के की वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्रश हाथ में लिए दिल दे दिया है गाना गाते हुए नजर आ रहा है. वहीं कैमरा हाथ में पकड़े लड़के बैकग्राउंड में गांव, झोपड़ी और कुछ छोटे बच्चे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, यह लड़का कौन है. बहुत खूब. प्लीज मुझे इसका फोन नंबर भेजें. शुक्रिया. इस वायरल वीडियो पर लोगों ने भी कमेंट करते हुए सिंगिंग की तारीफ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दिल दे दिया है गाना 2004 में आई फिल्म मस्ती का गाना है, जिसे विवेक ओबरॉय और अमृता राव पर फिल्माया गया है. वहीं कई सिंगिंग रियलिटी शो में आज भी यह गाना गया जाता है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस गाने पर लोग सिंगिंग करते हुए वीडियो शेयर करते हुए भी दिखते हैं. वहीं नीतू चंद्रा द्वारा शेयर की गई इस वायरल वीडियो को देखकर लोग असली सिंगर से इस लड़के की तुलना करने लग गए हैं.