रिलीज होते ही तलपति विजय की Leo के सीन हुए लीक, वीडियो वायरल

Thalapathy Vijay Leo Scene Leaked: विजय तलपति की 'लियो' 19 अक्टूबर को सिनेमाहॉल में रिलीज हो गई है. लेकिन फिल्म के सीन भी सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं.

रिलीज होते ही तलपति विजय की Leo के सीन हुए लीक, वीडियो वायरल

Thalapathy Vijay Leo Scene Leaked: तलपति लियो का सीन हुआ लीक

नई दिल्ली:

Thalapathy Vijay Leo Scene Leaked: विजय तलपति की 'लियो' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसकी सोशल मीडिया पर चर्चा शुरु हो गई है. वहीं हैशटैग #leoreview, #leo disaster, #leoFDFS #Leoday ट्रैंड कर रहा है. इतना ही नहीं हैरानी की बात यह है कि फिल्म के सीन भी सोशल मीडिया पर वायल हो गए हैं, जो कि चर्चा का विषय बन गए हैं. हालांकि फैंस इन सीन्स को लीक ना करने की डिमांड करते हुए दिख रहे हैं. 

तलपति विजय की रिलीज से पहले फिल्म का ओपनिंग सीन ऑनलाइन लीक हो गया है. जहां कुछ फैंस लीक हुई क्लिप को देखने के लिए एक्साइटेड हैं, वहीं अन्य निर्माताओं से इसकी रिपोर्ट करने का अनुरोध कर रहे हैं.

दरअसल, कई यूजर्स ने कुछ सेकंड का एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सफेद कपड़े पहने विजय एक खूंखार लकड़बग्घे को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि निर्माताओं ने पहले ही वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए एक कदम उठाया है और ब्लॉक एक्स, जो आर्टिस्ट और कंटेंट निर्माताओं के कार्यों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर दर्शकों से पायरेसी को ना कहने का अनुरोध किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस अनुरोध का हालांकि कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है क्योंकि कुछ और सीन सोशल मीडिया से फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस ने शेयर कर दिया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. इसके चलते फैंस भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. गौरतलब है कि 'लियो' एक एक्शन थ्रिलर है, जिसे लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया है. पैन इंडिया फिल्म में तलपति विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा, मिसस्किन, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और सैंडी सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.