टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' के दीवाने हुए सुपरस्टार रजनीकांत, थलाइवा ने ट्विटर पर लिख दिया ये मैसेज

Ganapath: टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की 'गणपत' से इम्प्रेस होकर सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म की ग्रैंड सक्सेस के लिए दुआ की है. 

टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' के दीवाने हुए सुपरस्टार रजनीकांत, थलाइवा ने ट्विटर पर लिख दिया ये मैसेज

Ganapath: सुपरस्टार रजनीकांत ने गणपत और उनकी टीम को दी बधाई

नई दिल्ली:

'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म है जो आज यानी 20 अक्तूबर को रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में बड़े पर्दे पर आई है. जबकि फिल्म के ट्रेलर और गानों को लोगों की पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है, वहीं टिकट खिड़की पर पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ फिल्म ने अपना शानदार सफर शुरू कर दिया है. ऐसे में इंडस्ट्री से कई सेलेब्स ने टाइगर और कृति के साथ गणपत टीम पर अपना प्यार लुटाया और उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं. इसी कड़ी में हाल ही में मेगास्टार रजनीकांत ने भी सभी को सरप्राइज करते हुए गणपथ की पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया हैं.

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने सोशल मीडिया पर भारत के सबसे युवा एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और 'गणपत' टीम को विशेज दीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "टाइगर श्रॉफ और #Ganapath की पूरी कास्ट और क्रू को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. आप सभी को ऑल द बेस्ट और फिल्म की ग्रैंड सक्सेस की कामना करता हूं." #tigershroff #ganapath #jackieshroff @bindasbhidu"

इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच खूब चर्चा है और अब सुपरस्टार रजनीकांत से मिली शुभकामनाएं दर्शाती है कि कैसे फिल्म पूरे देश में धूम मचा रही है और सिर्फ प्रशंसक और दर्शक ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के लोग भी इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' को अपना प्यार और सपोर्ट दें रहे हैं.

'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' विकास बहल द्वारा निर्देशित है. फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित हैं. अब यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com