जिनकी खातिर 'तेरे नाम' में दीवाने हो गए थे सलमान, अब ऐसी दिखती है 'राधे' की 'निर्जला', पहचानना है मुश्किल

Bhumika chawla: 'तेरे नाम' के बाद भूमिका ने कई फिल्मों में काम किया और शोहरत बटोरी, लेकिन ज्यादा दिनों तक ये शोहरत बरकरार नहीं रह पाई और ‘राधे’ की ‘निर्जला’ जल्द ही लाइमलाइट से दूर हो गईं. हाल में आए एक वीडियो में भूमिका को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

जिनकी खातिर 'तेरे नाम' में दीवाने हो गए थे सलमान, अब ऐसी दिखती है 'राधे' की 'निर्जला', पहचानना है मुश्किल

तेरे नाम की निर्जला का बदला गया है लुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम' में नजर आईं एक्ट्रेस भूमिका चावला फिल्म रिलीज होने के बाद रातों रात स्टार बन गई थीं. फिल्म में भूमिका की मासूमियत के लोग दीवाने हो गए थे. इस फिल्म की सफलता के बाद भूमिका ने लगातार कई फिल्मों में काम किया और शोहरत बटोरी, लेकिन ज्यादा दिनों तक ये शोहरत बरकरार नहीं रह पाई और ‘राधे' की ‘निर्जला' जल्द ही लाइमलाइट से दूर हो गईं. हाल में सामने आए एक वीडियो में भूमिका को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में भूमिका चावला को अपने पति भरत ठाकुर के साथ देखा जा सकता है. वीडियो को देख पहली नजर में भूमिका को पहचानना भी काफी मुश्किल होता है. भूमिका ऑरेंज कलर की कुर्ती और जींस में शॉल ओढ़े नजर आती हैं, उन्होंने चोटी बांधी हुई है और मेकअप के नजर आती हैं. बिल्कुल एक आम लड़की की तरह वह सिंपल लुक में देखी जाती हैं, जिसे देख कोई भी नहीं कहेगा कि ये फिल्म एक्ट्रेस रह चुकी हैं और बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2000 में तेलुगु फिल्म ‘युवाकुडू' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली भूमिका ने सलमान खान के अलावा अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रन' में काम किया. इसके अलावा फिल्म ‘दिल ने जिसे अपना कहा', ‘गांधी माई फादर', ‘दिल जो भी कहे', ‘सिलसिले' जैसी कई फिल्मों में भूमिका नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया और वहां काफी शोहरत भी बटोरी. लेकिन कुछ समय बाद भूमिका फिल्मी पर्दे से बिल्कुल दूर हो गईं.