विज्ञापन
Story ProgressBack

ताजमहल के सामने बहन के साथ खड़े ये दो बच्चे हैं बॉलीवुड के किंग, एक तो रह चुका है रोमांस का शहंशाह, पहचाना क्या

इन दिनों सोशल मीडिया पर अगर किसी स्टार किड की बात हो रही है तो वो है राहा कपूर, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं कि ऐसे स्टार किड की तस्वीर जो राहा से भी ज्यादा क्यूट दिख रहे हैं.

Read Time: 3 mins
ताजमहल के सामने बहन के साथ खड़े ये दो बच्चे हैं बॉलीवुड के किंग, एक तो रह चुका है रोमांस का शहंशाह, पहचाना क्या
तस्वीर में बहन के साथ दिख रहे ये बच्चे रह चुके हैं सुपरस्टार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर छाई हुई है, उनकी क्यूट पिक्चर सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुई कि हर जगह सिर्फ वही नज़र आ रही है और लोग भी उनकी फोटो को देखकर कभी उनके दादाजी तो कभी उनके मम्मी पापा से उन्हें रीसेंबल कर रहे हैं. इसी कड़ी में आइए आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसी तस्वीर जिसका कनेक्शन सीधे राहा कपूर से है और इन्हें देखकर आप भी कहेंगे की राहा वाकई काफी कुछ उन्हीं की तरह दिखती है.

तो जरा इस थ्रोबैक तस्वीर को देखकर हमें बताने की कोशिश करें कि तस्वीर में नजर आ रहे हैं ये तीन बच्चे कौन हैं जिनमें से एक का कनेक्शन तो राहा कपूर से है.

ताज के सामने पोज करते ये बच्चे कौन 

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को जरा गौर से देखें, आगरा के ताजमहल के सामने तीन बच्चे पोज करते हुए नजर आ रहे हैं. क्या आप इन तीनों को देखकर गैस कर पाए हैं कि ये कौन हैं. अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि राइट साइड में सबसे बड़ा बच्चा जो दिख रहा है वो कोई और नहीं बल्कि रणधीर कपूर है. उनके बाजू में जो लड़की खड़ी है वो रितु कपूर हैं और साइड में सबसे शरारती स्माइल करते हुए नजर आ रहा ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर है, जो इस तस्वीर में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं और उनकी स्माइल तो मानो उनकी पोती राहा कपूर से हूबहू मिल रही है.

ऐसा रहा ऋषि कपूर का गोल्डन फिल्मी करियर 

बॉलीवुड में जब भी किसी वर्सटाइल एक्टर का जिक्र होता है, तो उसमें ऋषि कपूर का नाम जरूर आता है, जिन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में 1970 में अपने पिता की फिल्म मेरा नाम जोकर से डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने बतौर लीड एक्टर 1973 में बॉबी फिल्म से बॉलीवुड में ऐसा कदम जमाया की इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला. ऋषि कपूर ने 1973 से लेकर 2000 तक 92 फिल्मों में रोमांटिक हीरो का किरदार निभाया, जिनमें से 12 फिल्में तो उनकी पत्नी नीतू कपूर के साथ ही थी. ऋषि कपूर एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्शन में भी हाथ आजमा चुके हैं, उन्होंने 1998 में आ अब लौट चलें फिल्म को डायरेक्ट किया था. इतना ही नहीं अग्निपथ के लिए ऋषि कपूर को बेस्ट नेगेटिव रोल के अवार्ड से भी नवाजा गया था. ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन थी, उन्होंने 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सांवले रंग की वजह से बचपन में खूब सुने ताने, फिर यूं बनाई बॉलीवुड में पहचान, आज नेटवर्थ है 130 करोड़ से ज्यादा
ताजमहल के सामने बहन के साथ खड़े ये दो बच्चे हैं बॉलीवुड के किंग, एक तो रह चुका है रोमांस का शहंशाह, पहचाना क्या
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;