Sunny Leone के सामने इन दो लड़कों ने यूं दिखाए करतब, इंप्रेस होकर एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. सनी लियोन अपने परिवार के साथ भले ही अमेरिका में हैं, लेकिन हमेशा वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चिल करती नजर आ रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Neha Kakkar और Rohanpreet ने हनीमून पर किया कैंडल लाइट डिनर, इस अंदाज में नजर आए कपल- Viral हुआ Video

Advertisement

सनी लियोन (Sunny Leone) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सड़क पर बैठी हैं और दो लड़के कलाबाजियां दिखा रहे हैं. सनी लियोन उनके टैलेंट से काफी प्रभावित दिखीं. उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा: "बी-बॉइंग फेलो. बहुत अद्भुत. इस प्रतिभा को पाने के लिए वे इतनी मेहनत करते हैं. मैं इंतजार नहीं कर सकती कि आप उन्हें देखें." सनी लियोन के इस वीडियो को 5 लाख 29 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनका यह वीडियो फिल्म सेट का है.

Advertisement

काजल अग्रवाल ने शेयर की हनीमून की खूबसूरत Photos, पानी के अंदर बना नजर आया बेडरूम

सनी लियोन (Sunny Leone) ने कुछ दिनों पहले अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह मस्ती में डांस करती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में भी एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज देखने लायक था. बता दें कि कोरोना वायरस की शुरुआत में ही सनी लियोन अपने बच्चों और पति के साथ कैलीफोर्निया चली गई थीं और तब से एक्ट्रेस परिवार के साथ वहीं रह रही हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?
Topics mentioned in this article