PHOTOS: सुहाना खान के लेटेस्ट फोटोशूट पर फिदा हुए फैन्स, बोले- इतनी स्टनिंग कैसे दिखती हैं आप

सोशल मीडिया पर भी सुहाना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल होने लगती हैं.

PHOTOS: सुहाना खान के लेटेस्ट फोटोशूट पर फिदा हुए फैन्स, बोले- इतनी स्टनिंग कैसे दिखती हैं आप

सुहाना खान ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें

नई दिल्ली :

सुहाना खान ऐसे स्टार किड्स में शामिल हैं, जो फिल्मों में नजर आने से पहले ही बेहद फेमस हो चुकी हैं और एक स्टार का दर्जा पा चुकी हैं. सुहाना जहां भी जाती हैं लोग उन्हें घेर लेते हैं. मीडिया में भी उन्हें खूब कवरेज मिलती है और वह सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी सुहाना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल होने लगती हैं. हाल में सुहाना ने व्हाइट कलर की आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और उनके फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

सुहाना खान ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल में ये तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में सुहाना व्हाइट कलर के आउटफिट में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. मेसी हेयरस्टाइल और मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. सुहाना इन तस्वीरों में किलर पोज देती नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है जैसे वो अपनी आंखों से बातें कर रही हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सुहाना ने कैप्शन में ‘हाय' लिखा है.

सुहाना खान के इस पोस्ट पर महज कुछ मिनटों में एक लाख लाइक्स आ चुके हैं और उनके फैंस कमेंट कर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप इतनी स्टनिंग कैसे लगती हैं'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'रियली गॉर्जियस'. बता दें कि सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com