सामन्था अक्किनेनी का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल तो फैन्स बोले- क्वीन...

साउथ सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) यूं तो अपनी दमदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) यूं तो अपनी दमदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में सामन्था जबरदस्त वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में वर्कआउट कर रही हैं. सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अकसर वह अपनी ऑर्गेनिक फॉर्मिंग करते हुए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. 

बता दें कि सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू हैं. उन्होंने नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी टॉलीवुड की मोस्ट लवेबल जोड़ियों में से एक है. सामंथा ने 'ये मैया चेसवे', 'रंगस्थलम', 'नीथेन एन पोनसांथम', 'यतो वेल्लिपोइन्धी मनसु', 'सीतम्मा विट्ठितलो सिरिमल चेट्टू' जैसी फिल्में की हैं. पिछले साल उनकी 'माजिली' फिल्म आई थी. जिसमें उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ सह-अभिनय किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) जल्द ही हिंदी डेब्यू करने वाली हैं और वह वेब-सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' में नजर आने वाली है. इसको लेकर सामन्था अक्किनेनी काफी एक्साइटेड भी हैं. साथ ही वह विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kadhal में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं. नागा चैतन्य के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म लव स्टोरी नागा के साथ साईं पल्लवी नजर आएंगी. फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone