शादी के बाद सोनम कपूर की बहन रिया का दिखा स्टाइलिश अवतार, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा नया लुक 

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अब उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

शादी के बाद सोनम कपूर की बहन रिया का दिखा स्टाइलिश अवतार, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा नया लुक 

रिया कपूर की तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • रिया कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लेटेस्ट फोटो
  • फिल्म निर्माता हैं सोनम कपूर की बहन
नई दिल्ली:

अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. रिया पेशे से फिल्म निर्माता है उन्होंने 'आयसा' फिल्म के साथ कई बड़ी फिल्मों का निर्माण किया है. याद दिला दें कि रिया कपूर बीते दिनों अपने खास दोस्त करण बूलानी से खास शादी के बंधन में बंध गईं थीं. वे अपने शादी फंक्शन को लेकर खूब लाइमलाइट में आईं. वहीं अब उनका एक ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

ग्लैमरस लुक में नजर आईं रिया
वायरल हो रहीं रिया की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की गाउन पहन रखी है. साथ ही न्यूड मेकअप उन पर काफी जंच रहा है. शेयर की गईं तीनों तस्वीरों में वे अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस के अलावा अन्य तस्वीर में वे अपने भाई हर्षवर्धन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लंबे समय से हैं दोनों दोस्त
रिया की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. कपूर फैमिली ने रिया की शादी में फुल ऑन इंजॉय किया था. शादी एल्बम लगातार सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही थी. आपको बता दें कि रिया करण के साथ 12 सालों से हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि 'मुझे तुम्से ऐसे मिलकर नर्वस फील नहीं होना चाहिए था क्योंकि हमें 12 साल हो चुके हैं, लेकिन फिर भी मुझे तुमसे मिलकर कापना, पेट में मरोड़ थी शायर ये एक अलग और सुखद अनुभव था.'