शिल्पी राज की आवाज और माही श्रीवास्तव का अंदाज हुआ सुपरहिट, 'काला साड़ी' गाना यूट्यूब पर साढ़े सात करोड़ के पार

सिंगर शिल्पी राज और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के गाने 'काला साड़ी' ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रखी हुई है. इस गाने को यूट्यूब पर साढ़े सात करोड़ बार देखा जा चुका है.

शिल्पी राज की आवाज और माही श्रीवास्तव का अंदाज हुआ सुपरहिट, 'काला साड़ी' गाना यूट्यूब पर साढ़े सात करोड़ के पार

माही श्रीवास्तव और शिल्पी राज की जुगलबंदी ने जीता दिल

नई दिल्ली:

सिंगर शिल्पी राज और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की जोड़ी के तो कहने ही क्या. जब भी दोनों एक साथ आती हैं तो धूम मचा जातीं क्योंकि शिल्पी राज की आवाज और माही श्रीवास्तव के एक्सप्रेशंस के फैन्स दीवाने हैं. तभी तो शिल्पी राज को ट्रेंडिंग सिंगर भी कहा जाता है. भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज और भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के भोजपुरी गाने 'काला साड़ी' ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. जिसे दर्शकों ने अब तक साढ़े सात करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे चार लाख 34 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. इस गाने को भोजपुरिया स्टाइल में फिल्माया गया है. माही और शिल्पी के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देखा और सुना जा सकता है.

शिल्पी कराज के गाए इस गाने में देखा जा सकता है कि माही श्रीवास्तव पति से कहती हैं कि राजा काला साड़ी लाई हो कमर में छिप जाए. इस पर साथी कलाकार का जवाब भी बड़ा मजेदार है कि तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो. सॉन्ग में दोनों के बीच का तालमेल बहुत ही जबरदस्त है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सॉन्ग को लेकर निर्माता रत्नाकर कहा कि हमारी पूरी टीम इस बात से खुश है कि गाने को गैर भोजपुरिया दर्शक भी देख रहे हैं है. इसकी माउथ पब्लिसिटी भी लोगों ने खूब की. हमारी सोच को शिल्पी राज ने बेहतरीन तरीके से निभाया है. माही ने भी गाने में अपनी परफॉर्म से चार चांद लगा दिए हैं. शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के भोजपुरी गाने 'काला साड़ी' विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है.