शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने एक बार फिर से फैंस का जीता दिल, भाई वियान के साथ यूं मनाई होली

शिल्पा शेट्टी ने दोनों की होली खेलते हुए क्यूट वीडियो शेयर की है और इसके साथ कैप्शन लिखा है, होलिका की अग्नि में आपकी सारी चिंताएं और दुख जल जाएं.

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने एक बार फिर से फैंस का जीता दिल, भाई वियान के साथ यूं मनाई होली

होली खेलते हुए शिल्पा की बेटी समीशा

नई दिल्ली :

होली के मौके पर बॉलीवुड में काफी चहल पहल दिख रहा है. बॉलीवुड स्टार्स होली पर खूब एंज्वॉय करते दिख रहे हैं.  शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा और वियान भी होली खेलते नजर आए. शिल्पा शेट्टी ने दोनों की होली खेलते हुए क्यूट वीडियो शेयर की है और इसके साथ कैप्शन लिखा है, होलिका की अग्नि में आपकी सारी चिंताएं और दुख जल जाएं. यह नई शुरुआत और जीवन के लिए एक नए उत्साह का मौसम है... आप सभी पर खुशियों और प्रेम के रंगों की वर्षा हो. आपको और आपके प्रियजनों को होली की शुभकामनाएं! 

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की क्यूट फोटो वीडियो आए दिन वायरल होती रहती है और अपने क्यूटनेस से वह फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में उनकी एक और वीडियो वायरल हुआ थी, जिसमें वह गायत्री मंत्र बोतली हुई दिखी थीं.

 इस वीडियो में देखा जा सकता है कि समिषा पहले तो घायल चिड़िया को देख निराश हो जाती हैं जिसके बाद शिल्पा उन्हें गायत्री मंत्र बोलने को कहती हैं. वहीं तोतली आवाज में समिशा मंत्र का जाप करती हैं. नन्ही समिषा का ये क्यूट वीडियो फैंस के दिलों को छू रहा है. बता दें कि इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com