शिल्पा शेट्टी खाने के लिए बड़े ही प्यार से तोड़ रही थीं लौकी, फिर जो हुआ देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी...देखें Video

वीडियो में शिल्पा को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘आज मेरा मन कर रहा है कि हम लौकी खाएंगे. लौकी की सब्जी’. इसके बाद शिल्पा लौकी को बड़े ही प्यार से तोड़ते हुए दिखती हैं,

शिल्पा शेट्टी खाने के लिए बड़े ही प्यार से तोड़ रही थीं लौकी, फिर जो हुआ देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी...देखें Video

शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिख रही हैं. शिल्पा कोई न कोई पोस्ट अपने फैन्स के लिए आए दिन साझा कर रही हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए शिल्पा ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे लौकी के पेड़ के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप लौकी के पेड़ देख सकते हैं, जिस पर फ्रेश  लौकी उगे हैं. शिल्पा के फैन्स उनके इस वीडियो को जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘आज मेरा मन कर रहा है कि हम लौकी खाएंगे. लौकी की सब्जी'. इसके बाद शिल्पा लौकी को बड़े ही प्यार से तोड़ते हुए दिखती हैं और कहती हैं कि आधा लौकी का जूस मेरे मुंह पर गिर गया है. शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में स्काई ब्लू कलर के आउटफिट में बहुत ही ग्लैमरस दिख रही हैं. उनके फैन्स इस पर अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. पोस्ट को अब तक 4 लाख 70 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘शिल्पा मैम आप बहुत प्यारी हैं'. तो एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘इस तरह आपको फिर से हंसता-खिलखिलाता देखकर बहुत अच्छा लग रहा है'. गौरतलब है कि आखिरी बार शिल्पा को ‘हंगामा 2' में देखा गया था. इसके बाद जल्द ही वे अपनी अगली फिल्म ‘निकम्मा' में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी देखें: भूमि पेडनेकर और मृणाल ठाकुर मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com