शिल्पा शेट्टी ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन डे, जानिए कैसी थी उनकी लव स्टोरी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी वैलेंटाइन डे पर खास वीडियो शेयर की है. वीडियो में उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी है.

शिल्पा शेट्टी ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन डे, जानिए कैसी थी उनकी लव स्टोरी

वैलेंटाइन डे पर शिल्पा ने शेयर की वीडियो

नई दिल्ली :

आज वैलेंटाइन डे है और कपल्स अपने अपने तरीके से इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड कपल्स इस दिन की खास फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी वैलेंटाइन डे अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया. उन्होंने फैंस के साथ वीडियो भी शेयर की है. वीडियो में उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी है. वीडियो बैक साइड से बनाई गई है, जिसमें वह अपने प्यार का हाथ थामें हुए वॉक करती दिख रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, मेरा वेलेंटाइन ... हर दिन.


 
बता दें कि अपने शुरुआती करियर के दौरान शिल्पा अक्षय कुमार से प्यार करती थीं, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. बाद में शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अक्षय ने उन्हें धोखा दिया. इसके नौ साल बाद उनकी लाइफ में राज कुंद्रा आए. दोनों की लव स्टोरी परफ्यूम की एक डील से शुरू हुई थी. उसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. तब राज ब्रिटेन के 200 रईसो की लिस्ट में शुमार थे और उनकी शादी हो चुकी थी. हालांकि राज शिल्पा को छोड़ना नहीं चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपनी वाइफ से तलाक लेकर शिल्पा से शादी कर ली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस शादी में शिल्पा और राज के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे. शिल्पा और राज के दो बच्चे वियान और समीशा है. हालांकि शिल्पा और राज की लव स्टोरी में कई बार उतार चढाव भी आया. राज की पत्नी ने शिल्पा पर घर तोड़ने का आरोप लगाया तो वहीं राज पोर्नोग्राफी केस में हाल ही में जेल काटकर आए हैं.