शिल्पा शेट्टी ने एयरपोर्ट पर खड़े हो मांगा बहन शमिता के लिए वोट, बोलीं- जीतनी चाहिए इस बार...

शिल्पा के साथ उनके दोनों बच्चे वियान राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा हैं. पहले तो शिल्पा तस्वीरें खिचवाती हैं वहीं मौका देखते हुए पैपराजी से बहन शमिता शेट्टी के लिए वोट मांगने लगती हैं.

शिल्पा शेट्टी ने एयरपोर्ट पर खड़े हो मांगा बहन शमिता के लिए वोट, बोलीं- जीतनी चाहिए इस बार...

शिल्पा शेट्टी ने एयरपोर्ट पर खड़े हो मांगा बहन शमिता के लिए वोट

नई दिल्ली :

नया साल शुरु होने वाला है और इस खास दिन को और खास बनाने के लिए सेलेब्स लगातार एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जा रहे हैं. बीते दिनों टाइगर, दिशा पटानी, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा स्पॉट किए गए थे, वहीं अब बॉलीवुड क्वीन शिल्पा शेट्टी को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वे अपने बच्चों के साथ नजर आई थीं. इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी के लिए भी वोट मांगती नजर आईं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

शिल्पा शेट्टी ने मांगा बहन के लिए वोट
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. उनके साथ उनके दोनों बच्चे वियान राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा हैं. पहले तो शिल्पा तस्वीरें खिचवाती हैं वहीं मौका देखते हुए पैपराजी से बहन शमिता शेट्टी के लिए वोट मांगने लगती हैं. वहीं जाते-जाते शिल्पा कहती हैं- 'शमिता को वोट करो, जीतनी चाहिए इस बार, इसके साथ ही वे आगे जोड़ते हुए कहती हैं हां आप लोगों के आर्शीवाद से'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शमिता दर्शकों को जमकर कर रही हैं एंटरटेन
आपको बता दें कि बिग बॉस का फिनाले आने में बस कुछ ही दिन बचे हैं इस दौरान घर में लगातार गरमा-गरमी बनी हुई है. इसी बीच शमिता का फैंस को एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सीजन 15 में शमिता का सफर काफी शानदार रहा. उन्होंने अपने लिए और दोस्तों के लिए आवाज उठाई, इतना ही नहीं वे दर्शकों को दर्शकों को एंटरटेन करने में भी कामयाब रहीं. अब देखना ये होगा कि बिग बॉस का खिताब आखिर कौन ले जाएगा.