शिल्पा शेट्टी ने दिया पॉलिटिकल ज्ञान, लिखा- हर...का दिन आता है...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर अपने धमाकेदार वीडियो के साथ तहलका मचा जाती हैं. शिल्पा शेट्टी टिकटॉक की भी सुपरस्टार बन चुकी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस के फनी वीडियो टिकटॉक पर रिलीज होते ही पॉपुलैरिटी में टॉप पर पहुंच जाते हैं.

शिल्पा शेट्टी ने दिया पॉलिटिकल ज्ञान, लिखा- हर...का दिन आता है...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर मचा रहा है धूम
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया पॉलिटिकल ज्ञान
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर अपने धमाकेदार वीडियो के साथ तहलका मचा जाती हैं. शिल्पा शेट्टी टिकटॉक की भी सुपरस्टार बन चुकी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस के फनी वीडियो टिकटॉक पर रिलीज होते ही पॉपुलैरिटी में टॉप पर पहुंच जाते हैं. दिलचस्प यह है कि फिटनेस, योग और फिल्मों पर ज्ञान बांचने के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अब पॉलिटिकल ज्ञान देने के लिए गई हैं. शिल्पा शेट्टी का टिकटॉक वायरल वीडियो (TikTok Viral Video) फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने दोस्तों के साथ बैठी हैं और राजनीति पर बहुत ही फनी अंदाज में ज्ञान दे रही हैं.

@theshilpashetty

Har kutte ka din aata hai ????????????????‍???? ????##gyaan##shilpakafuntra##fyp##comedy##funny##jokes##outdoorshoot##ooty

♬ original sound - badboy05787907

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो टिकटॉक वीडियो है, और इसमें वह सिर्फ अपने होंठ हिला रही हैं. बाकी पीछे चल रहा जोक बहुत ही मजेदार है. कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में नागिन डांस किया था. शिल्पा शेट्टी का यह नागिन डांस वीडियो भी खूब सुपरहिट हुआ था. शिल्पा शेट्टी के नागिन डांस को फैन्स के बीच जमकर पसंद किया गया था. 

@theshilpashetty

Tumcha saathi, mi Marathi... kasha vaatle haav bhaav??? ????##Marathi##marathimulgi##betweenshots##fyp

♬ original sound - Zee Marathi Official

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जहां सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो से फैन्स को खूब नॉलेज दे रही हैं, वहीं शिल्पा अब बॉलीवुड में भी दोबारा से एक्टिंग के जौहर दिखाती नजर आएंगी. शिल्पा शेट्टी की दो फिल्में जल्द ही दर्शकों के सामने होंगी. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' में नजर आएंगी. 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं 'निकम्मा' में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं  बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...