शिल्पा शेट्टी बेटे वियान के इस Video को लेकर हैं उत्सहित, बोलीं- मेरे लिए यह प्राउड मम्मी मोमेंट है

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बेटे वियान (Viaan Raj Kundra) का यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी बेटे वियान के इस Video को लेकर हैं उत्सहित, बोलीं- मेरे लिए यह प्राउड मम्मी मोमेंट है

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और अकसर अपने वीडियो और फोटो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने बेटे वियान (Viaan Raj Kundra) का एक वीडियो शेयर किया है जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मेरे लिए यह प्राउड मम्मी मोमेंट है". शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो का जिक्र करते हुए लिखा कि उन्हें अपने बेटे पर बहुत गर्व हो रहा है.  इस पूरे वीडियो को वियान ने बनाया है सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो में एक्टिंग, एडिटिंग और आवाज तक वियान ने दिया है. 

जहां तक शिल्पा के बेटे वियान के इस वीडियो की बात करें तो इसमें उन्होंने 'save the world' के लेकर एक खास संदेश देने की कोशिश की है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताने की कोशिश की गई है कैसे हम अपनी सुख-सुविधाओं के लिए प्रकृति को नष्ट करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वियान के पिता राज कुंद्रा ने भी बेटे का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इससे पहले भी वियान ने कोरोनावायरस के दौरान लगे लॉकडाउन में सोनू सूद के द्वारा लोगों की सहायता के ऊपर एक वीडियो बनाया था. वह एक ऐनिमेटेड वीडियो था और वह वियान का स्कूल प्रोजेक्ट के लिए गया था जिसे शिल्पा शेट्टी ने भी शेयर किया था.