हसीन वादियों के बीच स्लो मोशन में यूं झूमती नजर आईं शिल्पा शेट्टी, वायरल हुआ Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह स्लो मोशन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

हसीन वादियों के बीच स्लो मोशन में यूं झूमती नजर आईं शिल्पा शेट्टी, वायरल हुआ Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उसी लोकशन से एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया, जो बहुत ही प्यारा लग रहा है. इस वीडियो के साथ ही यह बात फिर साबित हो गई शिल्पा शेट्टी को प्रकृति से बेहद लगाव है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) द्वारा शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किस तरह नेचर के बीच स्लो मोशन में झूमती हुई नजर आ रही हैं. 

Madhuri Dixit ने 'आजा नचले सॉन्ग पर यूं किया बेहतरीन डांस, Video 2 करोड़ के पार

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कुछ देर पहले ही इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उनके वीडियो को अभी तक एक लाख 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण के कहने पर सपना चौधरी ने बिग बॉस में किया था जोरदार डांस, थ्रोबैक Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.